script

राहुल और प्रियंका गांधी कोरोना की जंग में देश के साथ नहीं-राज्यवर्धन

locationजयपुरPublished: Apr 21, 2021 07:59:39 pm

Submitted by:

Umesh Sharma

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और जयपुर ग्रामीण सांसद कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की टिप्पणियों पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि कि देश में कोरोना संक्रमण से लगातार हालात खराब हो रहे हैं। इसके बाद भी कांग्रेस की ओर से कोरोना से लड़ने के लिए केंद्र सरकार रणनीतियों पर लगातार सवाल उठाए जा रहे हैं।

राहुल और प्रियंका गांधी कोरोना की जंग में देश के साथ नहीं-राज्यवर्धन

राहुल और प्रियंका गांधी कोरोना की जंग में देश के साथ नहीं-राज्यवर्धन

जयपुर।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और जयपुर ग्रामीण सांसद कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की टिप्पणियों पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि कि देश में कोरोना संक्रमण से लगातार हालात खराब हो रहे हैं। इसके बाद भी कांग्रेस की ओर से कोरोना से लड़ने के लिए केंद्र सरकार रणनीतियों पर लगातार सवाल उठाए जा रहे हैं। राज्यवर्धन ने मुख्यमंत्री गहलोत पर भी निशाना साधा और कहा कि आज राजस्थान में हवा, बेड और दवा कम है। बाजार बंद हैं, लेकिन शराब की बिक्री खुलेआम हो रही है। क्या यही राजस्थान सरकार की तैयारी है।
राज्यवर्धन ने कहा कि बडे दुख की बात है कि जब पूरा देश इस कोविड महामारी से लड़ रहा है, ऐसे समय में राहुल और प्रियंका राजनीतिक टिप्पणियां कर रहें है। उन्होंने पहले वैक्सीनेशन का पूरा विरोध किया। सोनिया गांधी ने वैक्सीनेशन करवा लिया, लेकिन उन्होंने देश को संदेश नहीं दिया।किसी भी कांग्रेसी ने भारतीय वैक्सीन को प्रमोट नहीं किया। गांधी परिवार देशी प्रोडक्ट को प्रमोट नहीं करता। राहुल और प्रियंका गांधी से अनुरोध है कि वे आज जब पूरा देश कोरोना महामारी से लड़ रहा है तो ऐसे समय में इस प्रकार की टिप्पणी न दें। आप प्राइवेट कंपनियों को दोषी ठहरा रहे हैं, जो इस लड़ाई में शामिल हैं। आज राहुल और प्रियंका गांधी को छोड़कर देश का हर नागरिक इस लड़ाई में शामिल है। गौरतलब है कि राहुल गांधी ने आरोप लगाया है कि केंद्र सरकार की टीका संबंधी रणनीति नोटबंदी से कम नहीं है, क्योंकि इसमें भी लोग कतारों में लगेंगे और धन, स्वास्थ्य और जान का नुकसान सहेंगे। अंत में सिर्फ कुछ उद्योगपतियों का फायदा होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो