scriptपढ़ें जरुरी खबर… आखिर पुलिस ने थोड़ी टेडी कर ही ली अंगुली…. | Covid update news in Rajasthan | Patrika News

पढ़ें जरुरी खबर… आखिर पुलिस ने थोड़ी टेडी कर ही ली अंगुली….

locationजयपुरPublished: May 04, 2021 10:59:10 am

Submitted by:

JAYANT SHARMA

समेत अन्य कई जिलों में भी सोमवार से ही क्वारेंटीन सेंटर्स जबरन लोगों को भेजना शुरु कर दिया गया है। जयपुर में आज से यह सख्ती शुरु कर दी गई है।

covid-19

covid-19

जयपुर
बड़ी चैपड़ पर दोपहर बाद दो युवक पुलिस को जाते दिखे…। पुलिस ने रोकने की कोशिश की तो भागने लगे…। बाद में अन्य पुलिस टीम ने उनको पकडा.। पूछा कहां जा रहे हैं तो जवाब मिला बस यूं ही…। यही जवाब पुलिस को पसंद नहीं आया। पुलिस ने पहले तो खरी खोटी सुनाई और उसके बाद दोनो का चालान किया। सोमवार को जयपुर समेत प्रदेश भर मे रेट अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़ा शुरु किया गया है। प्रदेश के कई जिलों में इसे लेकर सख्त तैयारी कर ली गई है।
बाजार घुमने निकले थे, धरे गए
माणक चैक के नजदीक स्थित महिला थाना पुलिस ने दोनो युवकों पर कार्रवाई की। चालान करने के बाद जब उनसे पूछा गया कि कहां जा रहे थे तो बताया कि बस यूं हीं घुमने निकले थे। उसके बाद तो पुलिसवालों का पारा और ज्यादा चढ़ गया। जयपुर में बीलवा स्थित क्वारेंटीन सेंटर में इस तरह के लोगों को भेजने की तैयारी कर ली गई है। संभव है कि आज से वहां पर लोगों को भेजा जाएगा तो नियम तोड़ रहे हैं। प्रदेश के कई जिलों में शुरु हुए इस तरह के क्वोंरटीन सेंटर्स में नियम तोड़ने वालों को रखना शुरु कर दिया गया है।
जोधपुर पुलिस ने फिल्म बनाई, लोगों में दहशत, सोशल मीडिया पर वायरल
रेड अलर्ट जोन के पहले दिन जोधपुर में पुलिस ने एक फिल्म शूट की। उसमें बेवजह बाहर घुम रहे लोगों को जबरन पकडा जा रहा है और उनके डंडे लगाए जा रहे हैं। तीन से चार अलकग-अलग वीडियो में शूट की गई इस फिल्म के बाद सभी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए और पुलिस की सख्ती को लेकर बातचीत होने लगी। जयपुर पुलिस भी इसी तरह का प्रयोग करने की तैयारी कर रही है। पुलिस के इन वीडियोज के बाद जोधपुर में अन्य दिनों की तुलना में लोगों की आवाजाही बेहद कम दिखाई दी। बांरा, उदयपुर, समेत अन्य कई जिलों में भी सोमवार से ही क्वारेंटीन सेंटर्स जबरन लोगों को भेजना शुरु कर दिया गया है। जयपुर में आज से यह सख्ती शुरु कर दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो