हथकढ़ शराब माफियाओं पर कार्रवाई, एक गिरफ्तार, दो फरार

7 भट्टियों को किया नष्ट

By: Lalit Tiwari

Published: 12 May 2021, 10:46 PM IST

बस्सी थाना पुलिस ने अवैध हथकढ़ शराब माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को पकड़ा हैं। जबकि दो जने मौके से फरार हो गए। पुलिस ने तीन जगह अलग अलग टीमों ने कार्रवाई कर सात भट्टियों को नष्ट किया हैं। वहीं हजारों लीटर वाश को नष्ट किया हैं। पुलिस ने मौके से अवैध शराब के जरीकों को जब्त किया, जिसमें 140 लीटर अवैध देशी हथकड़ शराब भरी हुई थी।
डीसीपी (पूर्व) अभिजीत सिंह ने बताया कि कोविड 19 की वजह से शराब माफियाओं के द्वारा अवैध हथकढ़ शराब का धंधा करने की सूचना मिली थी। इस पर एसीपी सुरेश सांखला और थानाधिकारी सोहनलाल के नेतृत्व में टीम गठित की गई थी। टीम ने कार्रवाई करते हुए 140 लीटर हथकड अवैध शराब को जब्त कर पांच हजार लीटर वाश और सात भट्टियों को नष्ट किया। पुलिस ने इस मामले में नई कोठी की ढाणी अखैपुरा बस्सी निवासी धर्मेन्द्र कुमार मीणा (25) पुत्र मनोज को गिरफ्तार किया हैं। जबकि अखैपुरा निवासी हरसहाय और मीठालाल उर्फ बंटी फरार हो गए।

इस तरह हुई कार्रवाई-
पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि अखैपुरा में अवैध हथकढ़ शराब बनाई जा रही हैं। इस पर शराब माफियाओं पर कार्रवाई के लिए अलग अलग टीमों का गठन किया गया। टीम ने दबिश दी तो तीन जगह अवैध शराब बनाने की भट्टियां चल रही थी। जिनमें अवैध हथकढ़ शराब तैयार की जा रही थी। पुलिस ने दबिश देकर आरोपी धर्मेन्द्र कुमार को गिरफ्तार कर लिया, जबकि दो जने भागने में सफल हो गए। पुलिस उनकी तलाश कर रही हैं।

Lalit Tiwari Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned