scriptCredit Card Fraud Case high in Rajasthan | क्रेडिट कार्ड देने के लिए फोन किया, ग्राहक ने नहीं लिया, फिर भी लाखों रुपए हो गए साफ ... | Patrika News

क्रेडिट कार्ड देने के लिए फोन किया, ग्राहक ने नहीं लिया, फिर भी लाखों रुपए हो गए साफ ...

उधर पुलिस ने भी ठगी समेत अन्य धाराओं मे केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

जयपुर

Published: November 17, 2021 12:24:36 pm

जयपुर
एक बैंक ग्राहक के पास क्रेडिट कार्ड के लिए फोन आया। ग्राहक ने कार्ड लेने से मना कर दिया लेकिन उसके बाद भी खाते से तीन बार ट्रांजेक्शन हो गया और दो लाख चालीस हजार रुपए साफ हो गए। इसका मैसेज आने पर बैंक ग्राहक ने बैंक भी दौड़ लगाई लेकिन बात नहीं बनी। आखिर पुलिस को इसकी सूचना दी गई और केस दर्ज कराया गया। मामले की जांच विद्याधर नगर थाना पुलिस कर रही है।
online fraud
पुलिस ने बताया कि 52 वर्षीय राजीव बियानी के पास फोन आया। फोन करने वाले ने खुद को एक प्रतिष्ठित बैंक का कार्मिक बताया और बिना किसी खर्च एवं कई स्कीम के साथ आने वाले क्रेडिट कार्ड के बारे में जानकारी दी। जानकारी देने पर बताया गया कि कार्ड बिना किसी शुल्क पहुंच भी जाएगा। बियानी ने पुलिस को बताया कि उन्होनें कार्ड लेने मंे कोई इंट्ररेस्ट नहीं दिखाया और काॅल कट कर दी।
लेकिन उसके कुछ देर के बाद खाते से तीन ट्रांजेक्शन 85 हजार, 80 हजार और 75 हजार के होना सामने आए। खाते से देखते ही देखते दो लाख चालीस हजार रुपए साफ हो गए। पैसा जिन खातों में भेजा गया उनकी जानकारी बैंक जुटा रही है। उधर पुलिस ने भी ठगी समेत अन्य धाराओं मे केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

देश में घट रहे कोरोना के मामले, एक दिन में सामने आए 2.38 लाख केसPM मोदी की मौजूदगी में BJP केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज, फाइनल किए जाएंगे UP, उत्तराखंड, गोवा और पंजाब के उम्मीदवारों के नामक्‍या फ‍िर महंगा होगा पेट्रोल और डीजल? कच्चे तेल के दाम 7 साल में सबसे ऊपरतो क्या अब रोबोट भी बनाएंगे मुकेश अंबानी? इस रोबोटिक्स कंपनी में खरीदी 54 फीसदी की हिस्सेदारीPunjab: ED की बड़ी कार्रवाई, सीएम चन्नी के भतीजे के यहां से 6 करोड़ की नगदी बरामदराजस्थान में 17 दिन में 46 लोगों की टूट गई सांसेंछत्तीसगढ़ के इस जिले में कलेक्टर हुए कोरोना संक्रमित, पॉजिटिविटी रेट बढ़ा तो बंद किए स्कूल और आंगनबाड़ी केंद्र24 घंटे में तीन की मौत, फिर हॉटस्पॉट बना एमपी का ये शहर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.