scriptराजस्थान पुलिस की रिवॉल्वर में लग गई जंग, कर रही तमंचे पर डिस्को : सुमन शर्मा | crime graph increased in rajasthan bjp leaders protest CM Gehlot govt | Patrika News

राजस्थान पुलिस की रिवॉल्वर में लग गई जंग, कर रही तमंचे पर डिस्को : सुमन शर्मा

locationजयपुरPublished: Oct 07, 2019 04:28:36 pm

Submitted by:

Deepshikha Vashista

Jaipur News : प्रॉपर्टी कारोबारी को गोली मारने के आठ दिन बाद भी पुलिस की गिरफ्त से दूर बदमाश, जवाहर सर्किल थाने के बाहर धरने पर बैठे बीजेपी नेता
 

BJP rotest

राजस्थान पुलिस की रिवॉल्वर में लग गई जंग, कर रही तमंचे पर डिस्को : सुमन शर्मा

जयपुर. प्रॉपर्टी कारोबारी के साथ मारपीट कर पैर में गोली मारने वाले आरोपियों का आठ दिन बाद भी पुलिस को कोई सुराग नहीं लग पाया है। अपराधी अब पुलिस की गिरफ्त से दूर है। आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सोमवार को जवाहर सर्किल थाने के बाहर रामजीपुरा गांव और मालवीय नगर के सैंकड़ों लोग धरने पर बैठकर प्रदर्शन किया। इस दौरान लोगों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की।
पीड़ित के परिजनों का कहना है कि पुलिस आठ दिन से सिर्फ आरोपियों को पकड़ने का आश्वासन दे रही है, लेकिन आज तक कोई कार्यवाही नहीं हुई है। मालवीय नगर विधायक कालीचरण सराफ, सांसद रामचरण बोहरा और राज्य महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष सुमन शर्मा भी धरना स्थल पर पहुंचे।
इस दौरान धरने पर बैठे भाजपा नेताओं ने सरकार पर आरोप लगाए। सुमन शर्मा का कहना था कि सरकार को नागरिकों की सुरक्षा की चिंता नहीं है। पुलिस अपराधों की एफआइआर तक दर्ज नहीं कर रही है। पुलिस के तमंचे में जंग लग गई है या पुलिस तमंचे पर डिस्को कर रही है। उन्होंने पुलिस पर भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश की पुलिस चौथ वसूली में व्यस्त हैं। बजरी की गाडिय़ां कहां से निकल रही है उस पर ध्यान दिया जा रहा है, लेकिन अपराध पर लगाम नहीं लगा रही है।
विधायक कालीचरण सराफ ने कहा कि महिला अपराधों में चालीस फीसदी बढ़ोतरी हुई है। उन्होंने मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि अशोक गहलोत मुख्यमंत्री बनने के बाद 9 महीने में 86 बार दिल्ली के चक्कर लगा चुके हैं। सराफ ने चेतावनी दी है कि यदि तीन दिन में आरोपी गिरफ्तार नहीं हुए तो कमिश्नर ऑफिस का घेराव किया जाएगा। साथ ही एमआइरोड को जाम किया जाएगा।
सांसद रामचरण बोहरा ने भी सरकार के खिलाफ आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में अपराध लगातार बढ़ता जा रहा है। कानून व्यवस्था चौपट हो चुकी है।

प्रदर्शन के दौरान डीसीपी राहुल जैन ने अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का अश्वासन दिया। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले रामजीपुरा निवासी प्रॉपर्टी कारोबारी हनुमान शर्मा को प्लॉट का सौदा करने के बहाने गणेश और उसके साथियों ने कार में अगवा कर नेवटा रोड ले गए, वहां दस लाख रुपए मांगे। नहीं देने पर हनुमान के पैर में गोली मार दी थी। इसके बाद आरोपी फरार हो गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो