script4 साल के बच्चे का इस्तेमाल कर चलते Auto में बड़ी वारदात कर दी… जयपुर में | crime in auto is increasing in jaipur | Patrika News

4 साल के बच्चे का इस्तेमाल कर चलते Auto में बड़ी वारदात कर दी… जयपुर में

locationजयपुरPublished: Nov 12, 2021 12:28:32 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

आखिर पुलिस थाने में केस दर्ज कराया गया है।

Auto drivers

Auto drivers are flouting traffic rules by defrauding the administration

जयपुर
अक्सर चारदीवारी क्षेत्र मे ऑटो या ई रिक्शा में महिला बदमाश गैंग की कारगुजारियां सामने आती रहीं हैं। लेकिल इस बार चारदीवारी क्षेत्र के बाहर यानि विद्याधर नगर क्षेत्र से महिला चोर गैंग द्वारा वारदात करने का मामला सामने आया है। पीडि़त महिला ने विद्याधर नगर थाने में केस दर्ज कराया है। जांच कर रही पुलिस ने बताया कि अंबाबाड़ी निवासी 73 वर्षीय कमला देवी नागर झोटवाड़ा में स्थित लता सिनेमा सर्किल से ऑटो में बैठकर अपने घर अंबाबाड़ी की ओर आ रही थी।
ऑटो में दो महिलाएं और बैठी थीं और उनके पास करीब चार साल का एक बच्चा भी था। इतनी देर मे एक महिला ने कहा कि बच्चे की तबियत खराब हो रही है वह विंडो साइड बैठना चाहता हैए इस पर कमला देवी ने विडो साइड छोड़कर बीच में बैठ गई। बच्चे को लेकर महिला विंडो साइड बैठ गई। दूसरी विंडो की तरफ दूसरी महिला बैठी थी। दोनो ने कमला देवी को बातों में लगाया और इस बीच गले से सोने की चैन खोल ली।
कमला देवी जब घर पहुंची और परिजनों ने ध्यान दिया कि गले में सोने की चेन नहीं है तो सभी दंग रह गए। बाद में जब पूरे घटनाक्रम के बारे में परिजनों को बताया गया तो पता चला कि सोने की चेन ऑटो में सवार महिला चोर गिरोह ने निकाल ली। ऑटो की तलाश भी की लेकिन बात नहीं बनी। आखिर पुलिस थाने में केस दर्ज कराया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो