फायरिंग की बढ़ती घटनाओं से राजधानी में फैली दहशत, नशे में धुत युवक ने कहासुनी के बाद साथी को मारी गोली

नशे में धुत युवक ने कहासुनी के बाद साथी को गोली मारी सीने में लगी गोली, घायल का अस्पताल में उपचार जारी ।

By: rajesh walia

Published: 11 Dec 2017, 11:13 AM IST

जयपुर। नशे में धुत युवक ने कहासुनी के बाद देर रात अपने साथी को गोली मार दी। घायल युवक का अस्पताल में उपचार जारी है। फायरिंग से इलाके में दहशत फैल गई। फायरिंग की सूचना पर मुहाना थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को अस्पताल में भर्ती करवा कर आरोपित युवक की तलाश शुरू कर दी है। आरोपित युवक कार लेकर आया था । इस घटना ने पुलिस की गश्त व्यवस्था पर सवालिया निशान लगा दिया है। थानाधिकारी व उनका दल रात्रि गश्त पर था इन सब के बाद बावजूद बदमाश युवक को गोली मारने के बाद भाग निकला।

 

पुलिस के अनुसार नेहरू पार्क शास्त्रीनगर सीकर निवासी 28 वर्षीय संदीप चौधरी करधनी थाना इलाके के धाबास गांव में रहता है। रात करीब 12 बजे वह बाइक लेकर केसर चौराहे पर स्थित बीयर बार में पहुंचा। बीयर पीने के बाद वह बाहर आ गया। वहां पर उसकी सचिन से कहासुनी हो गई। कहासुनी के बाद सचिन ने पिस्टल से संदीप पर फायर कर दिया। गोली संदीप के सीने में लगी। धमाके की आवाज सुनकर स्थानीय लोग जमा हो गए। यह देखकर आरोपित कार लेकर भाग निकला। सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल से साक्ष्य जुटाए। घायल युवक की स्थिति नाजुक बनी हुई है। पुलिस बीयर बार व उसके आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। फिलहाल आरोपित युवक फरार है और पुलिस उसकी सरगर्मी से तलाश कर रही है।

 

गोली मारने के पीछे संदीप व सचिन का पुराना विवाद बताया जा रहा है। घटना रात करीब साढ़े बारह बजे की है। सचिन अपने कुछ साथियों के साथ पहले से ही बीयर बार में शराब पी रहा था। इस सूचना पर मानसरोवर एसीपी देशराज सहित पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस घटना को लेकर बीयर बार संचालक व वहां पर मौजूद लोगों से भी जानकारी जुटाने में लगी।

 

फायरिंग की घटनाएं - आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब जयपुर में इस तरह गोली चलने की घटनाएं हुई है। इससे पहले ही यहां हो चुकी है घटनाएं -

सांगानेर थाने के हिस्टीशीटर विशाल चौधरी ने अशोक नगर थाना इलाके में सी स्कीम स्थित एक होटल के बाहर की थी फायरिंग ।
सांगानेर थाने के हिस्टीशीटर विशाल चौधरी ने सांगानेर एयरपोर्ट के बाहर भी फायरिंग की थी और पुलिस को चकमा देकर भाग निकला था ।
वैशाली में भी होटल के बाहर बदमाशों के फायरिंग करने का मामला।

Show More
rajesh walia Desk/Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned