पचास साल के नशेडी से सात साल की बहन को बचाया चार साल के भाई ने, बच गई बहन

Little boy saved his sister... घर के पास ही रहने वाले सात साल की एक बच्ची को देखकर शिवराज आपा खो बैठा और उसने बच्ची को अपने घर बुलाया। बच्ची नहीं आई तो वह चुपचाप उसके घर पहुंचा और उसके साथ रेप करने की कोशिश की। उस समय बच्ची के माता—पिता वहां नहीं थे पास ही किसी काम से गए थे।


जयपुर
गंगानगर में पचास साल का एक अधेड़ शराब पीकर हैवान बन गया और सात साल की बच्ची को बर्बाद करने की कोशिश करने लगा। बच्ची का मुंह दबाकर अपने साथ कमरे में ले गया। लेकिन बच्ची का चार साल का भाई जब घबराकर रोने लगा तब जाकर इसका खुलासा हुआ। परिवार के लोग वहां पहुंचे और अधेड़ को इस हालत में देखा तो उसे बुरी तरह से पीटा और बाद में पुलिस के हवाले कर दिया गया। जांच कर रही महिला थाना पुलिस ने बताया कि आरोपी शिवराज पुरानी आबादी इलाके में रहता है। वहीं पर गुरुवार शाम को वह शराब पीकर आ गया। घर के पास ही रहने वाले सात साल की एक बच्ची को देखकर शिवराज आपा खो बैठा और उसने बच्ची को अपने घर बुलाया। बच्ची नहीं आई तो वह चुपचाप उसके घर पहुंचा और उसके साथ रेप करने की कोशिश की। उस समय बच्ची के माता—पिता वहां नहीं थे पास ही किसी काम से गए थे। चार साल का भाई जब इन हालातों को देखकर रोने लगा तो मामला खुला। स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि शिवराज की दो बेटियों की शादी हो चुकी है। एक बेटा है वह भी पिता की तरह नशा करता है। शिवराज नशे में अक्सर परिवार के लोगों को भी पीटता है। कई बार इसी कारण बाहर के लोगों ने भी उसे पीटा है। लेकिन उसके बाद भी शराब पीना नहीं छोड़ता। शिवराज को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा।

चौदह साल की लड़की से गैंगरेप कर वीडियो बनाया, वायरल कर दिया
बांरा जिले में दर्दनाक घटना सामने आई है। चौदह साल की एक लड़की का अपहरण कर उसके साथ कुछ बदमाशों ने गैंगरेप किया और बाद में उसका वीडियो भी बनाया। लड़की हाथ जोड़ती रही लेकिन आरोपी नहीं माने और वीडियो बनाने के बाद उसे वायरल भी कर दिया। पुलिस तक मामला पहुंचा तो पुलिस ने लड़की को सुरक्षा में रखा है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। जांच कर रही सारथल थाना पुलिस ने बताया कि कस्बे में रहने वाली लड़की अपने घर में अपने परिवार के साथ ही थी। तभी पास ही रहने वाला एक किशोर आया और लडकी को बोला कि उसने उसकी मां बुला रही है। लड़की पडोस में गई तो वहां पड़ोसी हेमराज पहले ही मौजूद था। हेमराज और नो नाबालिक लड़कों ने लड़की के साथ गैंगरेप किया और उसके बाद इसका वीडियो बनाया। वीडियो लडकी के जीजा को भेज दिया। तब जाकर मामले का खुलासा हुआ। किशोरी ने पुलिस को बताया कि तीनों ने उसे बुरी तरह से पीटा और किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी। घर से निकलना दूभर हो गया था। पुलिस ने किशोरी को सखी केंद्र में भर्ती कराया है और वह पुलिस की सुरक्षा में है।

JAYANT SHARMA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned