scriptराजस्थान में बढ़ती आपराधिक घटनाएं चिंताजनक- रामलाल | Crime In Rajasthan Women Crime High Ramlal Sharma | Patrika News

राजस्थान में बढ़ती आपराधिक घटनाएं चिंताजनक- रामलाल

locationजयपुरPublished: Jan 17, 2021 08:49:20 pm

Submitted by:

Umesh Sharma

भारतीय जनता पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने कांग्रेस सरकार को अपराधिक मामलों में लगातार हो रही वृद्धि पर घेरा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासनकाल में राजस्थान में ऐसी घटनाएं देखने को मिल रही है, जो इतिहास के पन्नों में कभी दर्ज नहीं हुई।

राजस्थान में बढ़ती आपराधिक घटनाएं चिंताजनक- रामलाल

राजस्थान में बढ़ती आपराधिक घटनाएं चिंताजनक- रामलाल

जयपुर।

भारतीय जनता पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने कांग्रेस सरकार को अपराधिक मामलों में लगातार हो रही वृद्धि पर घेरा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासनकाल में राजस्थान में ऐसी घटनाएं देखने को मिल रही है, जो इतिहास के पन्नों में कभी दर्ज नहीं हुई। बहरोड़ के अंदर पपला को छुड़वाने के लिए थाने में फायरिंग की गई और थाने में फायरिंग करने के उपरांत पपला को छुड़वा कर ले गए। राजस्थान की पुलिस पपला को ढूंढ़ नहीं पाई। उन्होंने कहा कि पहले तो पुलिस थानों के ऊपर फायरिंग होती थी, लेकिन अब जेलों के अंदर भी फायरिंग होना शुरू हो गई। जिस तरीके से भीनमाल के उप कारागार के ऊपर जो घटना घटित हुई वह घटना यह साबित करती है कि आने वाले समय के अंदर प्राइम की स्थिति क्या रहेगी।
उन्होंने कहा अभी भी समय है मैं मुख्यमंत्री से चाहूंगा कि कोई काबिल विधायक को गृह मंत्री बनाए ताकि राजस्थान के अंदर दिन प्रतिदिन मॉनिटरिंग होकर इस प्रकार की घटनाएं और अपराधियों के बढ़ते आंकड़ों पर अंकुश लगाया जा सके। अपराधों का आलम इस प्रकार बड़ा है कि कभी तो डेयरी संचालन करने वाले के साथ दिनदहाड़े वारदात होती है, कभी एटीएम तोड़ने की वारदात होती है। अपराध के आंकड़ों में जो व्रद्धि हो रही है ये प्रदेश की जनता के लिए चिंताजनक है। सरकार इन घटनाओं से सबक लेते हुए ऐसी आपराधिक घटनाओं की पुनरावृत्ति भविष्य में ना हो, इसके लिए राज्य सरकार को काम करना चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो