मोबाइल लोकेशन ने खोले लुटेरों के राज

चंदवाजी थाना क्षेत्र के ताला गांव में पुलिस की कार्रवाई ने ग्रामीणों को दशहत मेंं डाल दिया। मामले की जानकारी मिलने के बाद ग्रामीणों ने चेन की सांस ली। हालांकि देर रात तक पुलिस कार्रवाई की जानकारी देने से बचती रही।

By: ajay Sharma

Published: 01 Mar 2020, 11:48 PM IST

चंदवाजी थाना क्षेत्र के ताला गांव में पुलिस की कार्रवाई ने ग्रामीणों को दशहत मेंं डाल दिया। मामले की जानकारी मिलने के बाद ग्रामीणों ने चेन की सांस ली। हालांकि देर रात तक पुलिस कार्रवाई की जानकारी देने से बचती रही। जानकारी के अनुसार हरियाणा में पेट्रोलपंप पर लूट सहित चोरी, डकैती व अन्य वारदात के वांछित आरोपियों की ताला के आस पास छुपे होने की जानकारी मिली थी। इसके बाद सक्रिय हुई हरियाणा पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने यहां आस पास के डेरा डाले रखा।
पिछले तीन में मिली मोबाइल लोकेशन के आधार पर शनिवार को हरियाणा पुलिस की टीम में ताला चौकी पुलिसकर्मियों के साथ आरोपियों को पकडऩे के लिए राजपुरवास ताला के समीप दबिश दी। इस दौरान मौके पर पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ लिया। वहीं तीन अन्य आरोपी ताला गांव की ओर भाग गए। जिनको ताला चौकी कांस्टेबल मनोज कुमार व किशन ने हरियाणा पुलिस टीम के साथ लगातार आरोपियों का पीछा कर बाण गंगा नदी के पास से दो और आरोपियों को पकड़ लिया। वहीं एक आरोपी भागने में सफल रहा। इधर, आरोपियों को पकडऩे के दौरान हरियाणा पुलिस द्वारा फायर करने की भी चर्चा जोरों पर रही। हालांकि ताला चौकी प्रभारी अतरसिंह से पुलिस द्वारा किसी तरह का फायर नहीं करने व अन्य जानकारी देने से मना कर दिया।
पुरानी घटना आई याद
गौरतलब है कि पिछले साल 24 सितंबर को भी ताला मुख्य आबादी क्षेत्र में बदमाशों व पुलिस के।बीच फायरिंग हुई थी। हालांकि पुलिस के सर्च ऑपरेशन के बाद भी आरोपियों का कोई सुराग नहीं लग पाया था। शनिवार को एक बार फिर से वैसी ही घटना होने से ग्रामीणों को पुरानी वारदात याद आ गई।

ajay Sharma Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned