सावधान! जयपुर में खुलेआम घूम रहे लुटेरे, पलक झपकते ही दो युवतियों का छीन ले गए मोबाइल

सावधान! जयपुर में खुलेआम घूम रहे लुटेरे, पलक झपकते ही दो युवतियों का छीन ले गए मोबाइल

Deepshikha | Updated: 18 Aug 2019, 04:18:45 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

Jaipur News : जयपुर में बदमाशों ने दो युवतियों को बनाया शिकार, मोबाइल छीनकर ( Mobile Snastching ) हो गए फरार

जयपुर. सावधान! शहर में मोबाइल लूटेरे घूम रहे हैं। यदि आप पैदल जा रहे हैं और हाथ में मोबाइल है, तो सावधानी बरतिए। लूटेरे मोबाइल लूट की वारदात ( Mobile Snatching ) को अंजाम दे सकते हैं। जवाहर नगर और मोती डूंगरी थाना इलाके में दो युवतियों ( Crime With Woman ) के साथ मोबाइल स्नेचिंग की घटना हुई।

 

दोनों युवतियां पैदल घर जा रही थी। बाइक सवार दो लूटेरों ने हाथ पर झपट्टा मारा और मोबाइल छीनकर फरार हो गए। पुलिस दोनों ( Jaipur Police ) मामले दर्ज कर जांच कर रही है। घटना स्थल के आसपास सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है

 

बाइक सवार बदमाश युवती का मोबाइल छीन ले गए

सिंधी कॉलोनी निवासी पूजा राव ने जवाहर नगर थाने ( Jwahar Nagar Thana ) में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने बताया कि पीड़िता 16 अगस्त को शाम 5.55 बजे पैदली इंस्टीट्यूट से घर जा रही थी। इसी दौरान अचानक पीछे से एक बाइक पर सवार दो बदमाश आए और झपट्टा मोबाइल छीनकर फरार हो गए। पीड़िता कुछ समझ पाती उससे पहले बदमाश तेजी से वहां से फरार हो गए। पुलिस सीसीटीवी फुटेज ( CCTV Camera Footage ) के आधार पर बदमाशों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

 

Read More : जयपुर में चोरों का आतंक, पांच मकानों को बनाया निशाना, पार कर ले गए लाखों का माल

 

मोबाइल छीन थाने की गली से फरार हो गए बदमाश

आनंदपुरी गली नंबर एक निवासी अंजू कुमारी ने मोती डूंगरी थाने ( Motidoongri Thana ) में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने बताया कि पीड़िता 16 अगस्त को शाम 4.30 बजे गोविंद मार्ग से अपने घर जा रही थी। रास्ते में सेवा सदन के सामने वाले मोड़ पर बाइक सवार दो बदमाशों ने पीड़िता के हाथ से मोबाइल छीना और थाने की गली ( Jaipur Crime ) से फरार हो गए।

 

Read More : जयपुर में शातिरों ने युवक को बनाया शिकार, मोबाइल पर मैसेज देख उड़े पीड़ित के होश

 

 

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned