script

देर रात जयपुर में व्यापारी के साथ हुई बड़ी वारदात

locationजयपुरPublished: Sep 19, 2019 03:33:48 pm

Submitted by:

Deepshikha Vashista

Crime News Updates : जयपुर के जवाहर सर्किल थाना इलाके की घटना

जयपुर. Jaipur Crime News : मालवीय नगर इलाके में देर रात बदमाशों द्वारा कारों के शीशे तोड़ने की घटनाएं थम नहीं रही है। सेक्टर-12, सेक्टर-3 के बाद अब सेक्टर-12 में बदमाश कार का शीशा तोड़कर पचास हजार रुपए चुराकर ले गए। घटना जवाहर सर्किल थाना इलाके की है।
पुलिस ने बताया कि भीलवाड़ा निवासी पीयूष राठी ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पीड़ित सेक्टर-12 में किराए पर रहता है। पीड़ित का सब्जियां सप्लाई करने का बिजनेस है। पीड़ित 17 सितंबर को भीलवाड़ा से कस्टमर से पचास हजार रुपए लेकर घर आया था। उसने गाड़ी घर के सामने खड़ी कर दी और दोस्तों के साथ बाहर खाना खाने चला गया। रात दो बजे जब वापस आया तो देखा कार के शीशे टूटे हुए हैं। कार में रखे पचास हजार रुपए भी नहीं ( Theft in Jaipur ) मिले। पीड़ित ने आस-पास लोगों से पूछा तो उन्होंने बताया कि एक सफेद रंग की कार में कुछ लोग आए और पहले आगे का शीशा तोड़ा फिर दुबारा आए साइड के शीशे तोड़कर भाग गए।
इधर रोडवेज बस के परिचालक का बैग चोरी

Rajasthan Crime News : इधर सिंघाना से जयपुर आई रोडवेज की बस के परिचालक का देर रात बदमाश बैग में रखे 15 हजार रुपए, मोबाइल चुराकर फरार हो गए। सुबह जब परिचालक उठा, तो उसे बैग नहीं मिला। इस पर उसने सिंधी कैम्प थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने बताया कि परिचालक राजेश कुमार ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है।
पीड़ित 17 सितंबर की रात 10.30 बजे ड्राइवर हरीश कुमार के साथ रोडवेज बस से सिंघाना से जयपुर के लिए रवाना हुए। रात 3 बजे पहुंचने के बाद सवारियों को उतारने के बाद पोलोविक्ट्री सिनेमा के पास पुलिया के ऊपर बस खड़ी करके सो गए। सुबह उठकर देख तो बैग गायब था। बैग में टिकट मशीन, लाइसेंस, पेन कार्ड, र्सिवस आइडी, दो मोबाइल, 15 हजार रुपए थे। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो