scriptमकान मालिक व किराएदार के सामान पर हाथ साफ,सूने मकान में चोरी की वारदात | crime news | Patrika News

मकान मालिक व किराएदार के सामान पर हाथ साफ,सूने मकान में चोरी की वारदात

locationजयपुरPublished: Apr 05, 2020 10:40:45 am

Submitted by:

vinod sharma

जयपुर. प्रतापनगर थाने की प्रेमविहारी कॉलोनी के (crime news) एक सूने घर से चोर मकान मालिक व किराएदार के सोने-चांदी के जेवरात व सामान पर हाथ साफ कर गए

मकान मालिक व किराएदार के सामान पर हाथ साफ,सूने मकान में चोरी की वारदात

मकान मालिक व किराएदार के सामान पर हाथ साफ,सूने मकान में चोरी की वारदात

जयपुर. प्रतापनगर थाने की प्रेमविहारी कॉलोनी के (crime news) एक सूने घर से चोर मकान मालिक व किराएदार के सोने-चांदी के जेवरात व सामान पर हाथ साफ कर गए। प्रेम विहारी कॉलोनी निवासी प्रकाश मीना के दो मकान है। इस कारण वह अपने दूसरे मकान को संभालने के लिए परिजनों के साथ गया तथा रात उसी मकान पर रहा। सुबह जब प्रेम बिहार कॉलोनी वाले मकान पर आया तो दरवाजे का ताला टूटा मिला। अंदर उसके कमरे तथा किराएदार के कमरे का ताला भी टूटा हुआ था। प्रकाश ने बताया कि चोर मुख्य दरवाजे का ताला तोड़ अंदर घुसे तथा घर से एक सोने की चेन, एलईडी, 17हजार रुपए नकद तथा अन्य घरेलू सामान ले गए। इसके अलावा किराएदार के कमरे में रखी अॉलमारी से भी चोर सामान ले गए। उन्होंने बताया कि किराएदार अभी अपने गांव गया है। इस कारण उसके कमरे से कितना सामान चोरी हुआ। इसका पता उसके आने के बाद ही चलेगा।

बेखौफ बदमाश मोबाइल छीनकर भागे
जयपुर. लॉक डाउन के बीच भी बेखौफ बदमाश एक युवक के हाथ से मोबाइल छीनकर भाग गए। जानकारी के अनुसार पियूष पुत्र हीरालाल सामरिया रात के समय ओके डायगोनिस्टक सेंटर के पास मोबाइल से बात करता घूम रहा था। इसी दौरान मोटरसाइकिल से आए दो बदमाश हाथ से मोबाइल छीनकर भाग गए। जिस पर पीड़ित युवक ने चिल्लाना शुरू कर दिया, चिल्लाने की आवाज सुन आस के लोग अपने घरों से बाहर निकले, लेकिन तब तक बदमाश भाग गए। इसकी प्राथमिकी सी स्कीम विवेकानंद नगर में किराए से रहने वाले पियूष पुत्र हीराराल सामरिया ने अशोक नगर थाने में दर्ज कराई है। अनुसंधान अधिकारी ने मुकेश ने बताया कि बदमाशों की तलाश आस-पास की कॉलोनियों में की जा रही है। उल्लेखनीय है कि राजधानी जयपुर में झपट्टा मार मोबाइल व महिलाओं के गले से सोने के जेवरात छीनने की वारदात आए दिन सामने आ रही है। इनकी प्राथमिकी भी संबंधित थानों में दर्ज कराई गई। लेकिन पुलिस बदमाशों को गिरफ्तार नहीं कर पाई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो