scriptविवाहिता के शव को गड्ढे में गाडकर आरोपी घरों पर ताला लगाके भागे | crime news | Patrika News

विवाहिता के शव को गड्ढे में गाडकर आरोपी घरों पर ताला लगाके भागे

locationजयपुरPublished: Jun 20, 2020 02:12:25 pm

Submitted by:

vinod sharma

जयपुर. भरतपुर जिले के होरीपुरा के जंगल के गड्ढे में विवाहिता का (crime news) शव मिलने के मामले में भरतपुर व उत्तरप्रदेश की पुलिस गांवों की खाक छान रही है। लेकिन आरोपी घरों से ताला लगाके फरार हो गए हैं।

विवाहिता के शव को गड्ढे में गाडकर आरोपी घरों पर ताला लगाके भागे

विवाहिता के शव को गड्ढे में गाडकर आरोपी घरों पर ताला लगाके भागे

जयपुर. भरतपुर जिले के होरीपुरा के जंगल के गड्ढे में विवाहिता का (crime news) शव मिलने के मामले में भरतपुर व उत्तरप्रदेश की पुलिस गांवों की खाक छान रही है। लेकिन आरोपी घरों से ताला लगाके फरार हो गए हैं। जिससे पुलिस को सफलता नहीं मिल पाई है।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि आगरा पुलिस ने मृतका के पति के मामा के गांव होरीपुरा, रूपवास तथा सरोंध गांवों में गुरुवार-शुक्रवार रात को आरोपियों की तलाश की। पुलिस ने आस-पास के लोगों से पूछताछ की तथा जंगलों में उन्हें तलाश। इसके बाद भी किसी भी आरोपी तक पुलिस नहीं पहुंच पाई है। आगरा के जगनेऱ के एसआई सुबोध सिंह ने भरतपुर जिले में डेरा डाला हुआ है। रूपवास की टाउन चौकी प्रभारी भी जगनेर पुलिस के साथ लगी हुई है। पुलिस ने बताया कि आधा दर्जन टीम आरोपियों की तलाश कर रही है। गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी जा रही है।

क्या है मामला
मध्यप्रदेश के मुरैना जिले बारेकापुरा गांव निवासी साधना की शादी सरैंधी थाना जगनेर आगरा उत्तर प्रदेश निवासी रोहनसिंह उर्फ रोहित सिकरवार पुत्र भूपसिंह के साथ २०१३ में हुई थी। गत 16 मार्च को ससुराल पक्ष के लोगों ने तेल छिड़कर साधाना को जला दिया था, बांद में गम्भीर अवस्था में उसे आगरा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसी दौरान साधना की मौत हो गई। आरोप है कि पुलिस व परिजनों को सूचना दिए बिना ही साधना को अस्पताल से ले आए। साधना के शव को भरतपुर जिले के होरीपुरा के जंगल में गड्डे में विवाहिता को गाड दिया। काफी समय तक पीहर पक्ष के लोगों की बातचीत उनकी बेटी साधना से नहीं हुई तो उन्हें मामला संदिग्ध लगा। जानकारी करते हुए आगरा के अस्पताल पहुंचे, वहां से बताया कि 12 जून को अस्पताल से साधना की छुट्टी की गई। इसके बाद पीहर पक्ष के लोग ससुराल सरौंधी पहुंचे तो घरों पर ताला लटका मिला। इसी दौरान रुपवास पुलिस को ग्रामीणों ने होरीपुरा के जंगल में एक महिला का शव पड़ा होने की जानकारी दी। पुलिस मौके पर पहुंची तथा सूचना देकर जगनेर पुलिस को बुलाया। मृतका के भाई राजेश तोमर ने शव की पहचान उसकी बहन साधना के रूप में की। जिस होरीपुरा के जंगल में विवाहिता का शव मिला है उस गांव में मृतका के पति का मामा रहता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो