scriptविवाहिता करती रही विरोध, पति के सामने दोस्त ने किया बलात्कार | Crime news : friend raped in front of husband in jaipur | Patrika News

विवाहिता करती रही विरोध, पति के सामने दोस्त ने किया बलात्कार

locationजयपुरPublished: Dec 14, 2019 08:39:19 pm

भांकरोटा थाना इलाके का मामला, विवाहिता ने दर्ज कराया पति और उसके दोस्त के खिलाफ मामला, लगाया मारपीट का आरोप

विवाहिता करती रही विरोध, पति के सामने दोस्त ने किया बलात्कार

विवाहिता करती रही विरोध, पति के सामने दोस्त ने किया बलात्कार

जयपुर। भांकरोटा थाना इलाके में रहने वाली एक विवाहिता ने अपने ही पति और पति के दोस्त के खिलाफ बलात्कार करने का मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़िता का आरोप है विरोध करने पर पति और दोस्त उससे मारपीट करते हैं। पुलिस ने मामला दर्ज करने से पहले विवाहिता से पूछताछ की और उसके बाद मुकदमा दर्ज कर लिया।
जांच कर रही पुलिस ने बताया कि सिरसी इलाके में रहने वाली पीडि़ता दो दिन पहले थाने आई थी। थाने पर आकर उसने बताया कि उसकी शादी सिरसी इलाके में रहने वाले दीपक कुमार के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही पति उससे मारपीट करता था। इसमें उसके दोस्त भी उसका साथ देते थे। जब विवाहिता ने इसका विरोध किया तो पति ने अपने दोस्त को बुलाकर अपने ही सामने विवाहिता का बलात्कार करवाया। विवाहिता ने पुलिस को बताया कि किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी देकर आए दिन पति उसका दोस्त दोनों मिलकर उसका शारीरिक शेाषण करने लगे। पुलिस को इस बारे में विवाहिता ने सबूत दिखाए तब जाकर पुलिस ने मामला दर्ज किया। दीपक और उसके दोस्त से पूछताछ की तैयारी की जा रही है।

12 साल की बच्ची का अपहरण कर बलात्कार

प्रताप नगर थाना पुलिस ने 12 साल की अपहृत बालिका को तीन सप्ताह बाद शनिवार को भीलवाड़ा से ढूंढ निकाला है। पुलिस आरोपी युवक को गिरफ्तार कर पूछताछ करने में जुटी है। थानाधिकारी पुरुषोत्तम महेरिया ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी हेमराज मीणा (25) गढिया जेमल, अखलेरा झालावाड़ का रहने वाला है। टीलावाला निवासी बच्ची के पिता ने अपहरण का मामला दर्ज करवाया था। रिपोर्ट में बताया कि 21 नवम्बर को ट्रेक्टर चलाने वाले हेमराज मीणा उसकी बेटी का अपहरण कर ले गया। सूचना पर आरोपी की तलाश की, लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा। पुलिस को आरोपी के मोबाइल की लोकेशन भीलवाड़ा में हम्मीरगढ़ जगह की मिली। इसके बाद एक टीम को वहां भेजा। पुलिस ने दो दिन तक आरोपी की तलाश कर एक फैक्ट्री से उसे पकड़ा। पुलिस के दर्ज बयान में बच्ची के साथ बलात्कार की पुष्टि हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो