scriptअकेला देख बिगड़ी नीयत, रिश्ते को किया दागदार | Crime news hindi : rape with 15 year old teenage girl Jaipur rajasthan | Patrika News

अकेला देख बिगड़ी नीयत, रिश्ते को किया दागदार

locationजयपुरPublished: Jul 30, 2019 06:30:25 pm

Submitted by:

Deepshikha Vashista

Crime news in hindi : जयपुर के प्रताप नगर थाने का मामला दर्ज, किशोरी के पिता ने करवाया मामला दर्ज ( Rape With Teenage in Jaipur )

Crime news

अकेला देख बिगड़ी नीयत, रिश्ते को किया दागदार

जयपुर. Jaipur crime news in hindi : शहर में एक बार फिर रिश्ते शर्मसार हुए हैं। मौसी काम पर गई तो पीछे से किशोरी को अकेला पाकर उसके सगे मौसा की नियत डोल गई। मौसा ने अकेला पा उसके साथ बलात्कार ( Rape In Jaipur ) किया। यही नहीं इस दौरान आरोपी का एक साथी भी वहां पर आ गया। किशोरी के मौसा के साथी ने भी उसके साथ बलात्कार किया। घटना के संबंध में किशोरी के पिता ने प्रताप नगर थाने में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस इस मामले में आज पीड़िता का मेडिकल करवाएगी।
पुलिस के अनुसार मध्यप्रदेश निवासी पंद्रह वर्षीय किशोरी ( Rape With Teenage Girl ) एक माह पहले अपने मौसी के पास प्रताप नगर से€टर 26 में रहने आई थी। किशोरी की मौसी एक दिन काम पर गई थी। पीछे से उसके मौसा ने उसे अकेला पाकर उसके साथ बलात्कार किया। इसी दौरान उसका साथी भी आ गया। पीड़िता को डरा धमका कर उसने भी बलात्कार किया। घटना के बारे में किसी को बताने पर आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी दी।

डरी हुई पीड़िता किशोरी ने अपने साथ हुई ज्यादती के बारे में किसी को नहीं बताई। लेकिन इसके बाद पीड़िता गुमसुम रहने लगी। कुछ दिनों बाद उसके पिता उसे लेने आ गए। इस पर पीड़िता ( Rape With 15 Year Old Girl ) ने पिता को सारी आपबीती बताई। इस पर पीड़िता को लेकर पिता थाने पहुंचे और मामला दर्ज करवाया। मामला सामने आने के बाद आरोपी फरार हो गए। थानाधिकारी संजय ने बताया कि घटना 15 जुलाई की है। पुलिस पीड़िता का मेडिकल करवाने के बाद आरोपियों की धरपकड़ की करेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो