scriptCrime : महिला जैसे ही घर से बाहर गई, बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम, जानें क्राइम की टॉप-5 खबरें | Crime news in hindi : 4 latest crime news jaipur theft fraud | Patrika News

Crime : महिला जैसे ही घर से बाहर गई, बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम, जानें क्राइम की टॉप-5 खबरें

locationजयपुरPublished: Jul 14, 2019 08:21:38 pm

Submitted by:

Deepshikha Vashista

Crime news in hindi Jaipur : जयपुर के अलग अलग थाना क्षेत्र में पांच घटनाएं, चोरी ( Theft ), धोखाधड़ी ( Fraud ) और साइबर ठगी ( Cyber Crime )

Jaipur crime

Crime : महिला जैसे ही घर से बाहर गई, बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम, जानें क्राइम की टॉप-5 खबरें

जयपुर. जयपुर में प्रतापनगर निवासी एक महिला मोबाइल ठीक करवाने दुकान पर गई। पीछे से चोरों ने मकान का ताला तोड़ नकदी-जेवर ( Theft In Jaipur ) पार कर लिया। प्रताप नगर थाना पुलिस ने बताया कि सेक्टर-8 निवासी मीरादेवी 13 जुलाई को दोपहर 12 बजे मकान पर ताला लगाकर मोबाइल ठीक कराने बाजार गई थीं। दोपहर 2.15 बजे लौटीं तब तक चोर 17 हजार रुपए और सोने की अंगूठी ले गए।

खरीददारी के बहाने चुराया सोने का पेंडल

झोटवाड़ा इलाके में एक ज्वैलरी की दुकान में खरीददारी के लिए आई दो महिलाएं सोने का पेंडल ( crime news In Hindi ) चुराकर ले गई। दस संबंध में पीड़ित प्रताप नगर कॉलोनी निवासी दीपक सोनी ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पीड़ित की आलोक माथुर पार्क के पास ज्वैलरी की दुकान है। शनिवार शाम करीब साढ़े चार बजे दो महिलाएं सामान खरीदने आई। काफी देर तक वह सामान देखती रही और फिर कुछ लिया भी नहीं और चली गई। सामान चेक किया तो पता चला कि करीब 50 ग्राम वजनी सोने का एक पेंडल वे चुराकर ले गई।
सैनेटरी की दुकान में चोरी

आमेर थाना इलाके में चोर सैनेटरी की दुकान का शटर तोड़कर सामान चुरा ले गए। पुलिस ने बताया कि पीलीकीतलाई स्थित रोशन की दुकान का शनिवार रात चोर लोहे के सरीए से शटर उंचाकर अंदर घुस और सैनेटरी का सामन चुरा कर ले गए। पुलिस चोरों को तलाश रही है।
jaipur news
लॉटरी के नाम पर युवक से ठगी ( cyber crime )

वहीं जवाहर नगर में बदमाशों ने पच्चीस लाख रुपए की लॉटरी निकलने का झांसा देकर बदमाशों ने युवक से 72 हजार रुपए हड़प लिए। जवाहर नगर थाना पुलिस ने बताया कि वारदात रीवा (एमपी) हाल कच्ची बस्ती टीला नंबर-7 निवासी बृजेश वर्मा के साथ हुई। उसके पास 9 जुलाई को शाम 6 बजे किसी ने फोन कर कहा कि ‘कौन बनेगा करोड़पति’ से बोल रहा हूं। आपकी 25 लाख की लॉटरी लगी है, 12 हजार रुपए जमा करा दो। फिर जीएसटी, टैक्स आदि के नाम पर बदमाश ने कुल 72 हजार रुपए खाते में डलवा लिए।

युवक को मोबाइल बुक करवाना पड़ गया महंगा

ई-कॉमर्स वेबसाइट से एक युवक को मोबाइल बुक करवाना महंगा पड़ गया। बदमाशों ने युवक से दस हजार रुपए खाते में रुपए डलवा लिए बाद में फोन भी नहीं दिया। घटना जवाहर नगर थाना इलाके की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो