scriptचपरासी बनने के लालच में युवक ने गंवाए लाखों रुपए, अब मिल रही जान से मारने की धमकी | Crime news in hindi : Four lakh rupees fraud with youth in jaipur | Patrika News

चपरासी बनने के लालच में युवक ने गंवाए लाखों रुपए, अब मिल रही जान से मारने की धमकी

locationजयपुरPublished: Jul 04, 2019 03:56:30 pm

Submitted by:

Deepshikha Vashista

Jaipur crime news : जयपुर में सोडाला थाना क्षेत्र का मामला
 

jaipur

चपरासी बनने के लालच में युवक ने गंवाए लाखों रुपए, अब मिल रही जान से मारने की धमकी

जयपुर. जयपुर में एक युवक ने चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी बनने के लालच में लाखों रुपए गंवा दिए, यहीं नहीं रुपए वापस मांगने पर ठग ने उसे जान से मारने की धमकी तक दे दी। मामला सोडाला थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने बताया कि खुद को एक शातिर ने खुद को सचिवालय में अधिकारी बताते हुए चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी की नौकरी लगाने का झांसा देते हुए युवक से 4 लाख 20 हजार रुपए हड़प ( fraud ) लिए। जब नौकरी नहीं लगी, तो पीड़ित ने उससे रुपए मांगे। फर्जी अधिकारी ने जान से मारने की धमकी देते हुए भगा दिया।
पुलिस ने बताया कि इस संबंध में नवदुर्गा कॉलोनी सुशीलपुरा निवासी रमेश कुमार ने नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि वह सिलाई का काम करता है। रविन्द्र नाम का व्यक्ति दुकान पर कपड़े सिलवाने अक्सर आता था। एक दिन उसने खुद का सचिवालय का अधिकारी बताया और वहां चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी की नौकरी लगाने का झांसा देते हुए पांच किश्तों मेंं 420000 रुपए ले गया। कुछ दिन तक तो वह पीडि़त को टालता रहा बाद में मोबाइल बंद कर दिया। पीड़ित ढूंढते हुए उसके घर पहुंच गया तो उसने खुद को पुलिस में बताया और जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर कांस्टेबल की तलाश शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो