scriptजयपुर के व्यापारी ने दिखाई सूझबूझ, तो से वापस पाई चोरी हुई बाइक | crime news in hindi : Jaipur businessman got back stolen bike | Patrika News

जयपुर के व्यापारी ने दिखाई सूझबूझ, तो से वापस पाई चोरी हुई बाइक

locationजयपुरPublished: Jun 30, 2019 12:45:11 pm

Submitted by:

Deepshikha Vashista

जयपुर के जवाहरनगर थाने का मामला
 

जयपुर. जयपुर में एक व्यापारी ने सजगता दिखाई, तो उसकी चोरी हुई बाइक ( bike theft ) तुरंत वापस मिल गई। पंचवटी सर्कल निवासी जयप्रकाश ने राजापार्क की अपनी दुकान में सुरेंद्र मीणा नामक युवक को काम पर रखा।
26 जून को सुरेंद्र ने जयप्रकाश से कहा कि बाइक दे दो, आइडी ले आता हूं। जयप्रकाश ने अपने कर्मचारी संजू को सुरेंद्र के साथ भेजा पर सुरेंद्र उसे रास्ते में उतार बाइक ले उड़ा। इसके बाद जयप्रकाश ने सजगता दिखाई ओर सुरेंद्र की जानकारी जुटाई। जानकारी जुटाने के बाद जवाहर नगर थाने ( Jwahar Nagar Thana Police ) में रिपोर्ट दर्ज कराई। उसके दोस्तों पर दबाव डाला। उसी दिन रात 11.30 बजे सुरेंद्र के दोस्त बाइक लौटा गए।

इधर मोबाइल छीनने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार


वहीं दूसरी ओर राहगीरों से मोबाइल छीनने के मामले में जवाहरनगर थाना ( jawahar nagar thana police ) पुलिस ने 2 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि मालवीय नगर कच्ची बस्ती निवासी सतवंश सिंह उर्फ नैना (21) और विजय कॉलोनी निवासी विशाल बर्मन (20) को गिरफ्तार कर 6 स्मार्ट फोन बरामद किए गए हैं।
दोनों ने शहर के कई इलाकों में लोगों के मोबाइल छीनने ( mobile snatching ) व चुराने की वारदात कबूली हैं। दोनों शुक्रवार को जवाहरनगर सेक्टर-4 स्थित बस स्टैंड पर मोबाइल बेचने की फिराक में थे। दोनों बाइक पर आते और मोबाइल छीनकर फरार हो जाते थे। उधर, रामगंज में हीदा की मोरी स्थित किराना स्टोर से गुरुवार को दुकानदार सुरेश का मोबाइल चोरी हो गया।
हीं फायरिंग के आरोपी पुलिस गिरफ्त से दूर

वहीं दूरी ओर मालवीयनगर में जगतपुरा रोड स्थित एक रेस्टोरेंट पर बुधवार रात लूट के लिए 3 राउंड फायरिंग कर व रेस्टोरेंट मालिक के भाई को चाकू मारकर फरार हुए बाइक सवार नकाबपोश 3 बदमाश अब तक पुलिस की पकड़ से दूर हैं। थानाधिकारी रघुवीर सिंह ने बताया कि जगतपुरा रोड पर जी हुजूर नाम से प्रमोद शर्मा का रेस्टोरेंट है। 26 जून को रात 8.30 बजे प्रमोद अपने भाई व दो दोस्तों के साथ बैठा था तब वारदात हुई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो