script

Watch : सावधान! जयपुर में घूम रहीं ऐसी खूबसूरत महिलाएं, आकर्षित करके ले जाती हैं सब कुछ

locationजयपुरPublished: Jul 05, 2019 06:54:13 pm

Submitted by:

Deepshikha Vashista

jaipur crime : जयपुर के झोटवाड़ा थाना ( Crime In Jaipur ) इलाके की घटना, पुलिस सीसीटीवी फुटेज ( CCTV Footage ) के आधार पर गिरोह की कर रही है तलाश। महिलाओं का गिरोह ( Women Criminal ) खरीदारी के बहाने जबरन दुकान में घुसा और सात महंगी ड्रेस चुराकर ले गया ( Crime news in hindi )

jaipur news

सावधान! जयपुर में घूम रहीं ऐसी खूबसूरत महिलाएं, आकर्षित करके ले जाती हैं सब कुछ

अविनाश बाकोलिया / जयपुर. जयपुर के झोटवाड़ा थाना ( crime in jaipur ) इलाके में महिलाओं का गिरोह ( Women Criminal Gang ) खरीदारी के बहाने जबरन दुकान में घुसा और सात महंगी ड्रेस चुराकर ले गया। पुलिस सीसीटीवी फुटेज ( cctv footage ) के आधार पर गिरोह की तलाश कर रही है।
पुलिस ने बताया कि मीणावाला सिरसी रोड निवासी गजेंद्र सिंह राठौड़ ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि सत्यनगर में स्थित एक बिल्डिंग में कपड़े की दुकान है, जिसे वह संभालता है। वह बैंक गया हुआ था। दुकान पर सेल्सगर्ल थी। दोपहर 12 बजे दुकान पर तीन महिलाएं घुस गईं और जबरन कपड़े देखने लग गई। सेल्सगर्ल को शक हुआ तो उसने महिलाओं को बाहर जाने को कहा।
काफी मना करने के बावजूद भी महिलाएं बाहर नहीं गईं। थोड़ी देर बाद में सात-आठ महिलाएं दुकान में और आ गईं। महिलाएं जबरन सात महंगी डे्रस छिपाकर ( theft in jaipur ) फरार हो गईं। गजेन्द्र ने बताया कि सात ड्रेस की कीमत लगभग 35 हजार रुपए थी। सीसीटीवी कैमरे में महिलाओं की सारी हरकतें कैद हो गई। पुलिस ( jaipur police ) सीसीटीवी फुटेज के आधार पर महिला गिरोह की तलाश कर रही है।
बजाज नगर थाना इलाके में चोरों ने सूने मकान का ताला तोड़कर जेवर और नकदी चुराकर फरार हो गए। पुलिस ने बताया कि गांधी नगर स्थित सरकारी क्वाटर निवासी महेन्द्र मौर्य ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पीड़ि़त और उसकी पत्नी 3 जुलाई को सुबह घर पर ताला लगाकर नौकरी पर चले गए। शाम को जब पीड़ि़त घर पहुंचा तो मुख्य द्वार का ताला टूटा हुआ था। कमरों की सारी लाइटें जली हुई थी, पंखें चालू थे। सारा सामान अस्त-व्यस्त था। चोर 25 हजार रुपए, चांदी की अंगूठी, चांदी का सटका, चांदी की पायल, सोने का लॉकेट, सोने के टॉप्स की जोड़ी चुरा ले गए।

ट्रेंडिंग वीडियो