scriptचलती बस में ताऊ ने किया मासूम भतीजी से गंदा काम, बच्ची ने बताई आपबीती, तो परिजनों के उड़े होश | Crime News in Hindi: Uncle raped 11 year old girl in Sleeper coach bus | Patrika News

चलती बस में ताऊ ने किया मासूम भतीजी से गंदा काम, बच्ची ने बताई आपबीती, तो परिजनों के उड़े होश

locationजयपुरPublished: Nov 17, 2019 03:13:45 pm

Submitted by:

Deepshikha Vashista

Jaipur Rape Case: मध्यप्रदेश के मुरैना से जयपुर लौटते समय वारदातगुमशुम बच्ची ने सगी ताई को बताई आपबीती, तब जवाहर सर्कल थाने में दर्ज करवाया मामला

चलती बस में ताऊ ने किया मासूम भतीजी से गंदा काम,  बच्ची ने बताई आपबीती, तो परिजनों के उड़े होश

चलती बस में ताऊ ने किया मासूम भतीजी से गंदा काम, बच्ची ने बताई आपबीती, तो परिजनों के उड़े होश

जयपुर. मध्यप्रदेश के मुरैना से जयपुर लौटते समय स्लीपर कोच बस में एक ताऊ ने कक्षा पांच में पढ़ रही अपनी ही भतीजी से बलात्कार ( Jaipur Rape case ) किया। वारदात से पहले ताऊ ने बालिका को नशीला पेय पिला दिया। जयपुर लौटने पर बालिका गुमशुम रहने लगी, तब परिजनों ने उससे पूछताछ की। काफी पूछताछ के बाद पीडि़त बालिका ने आपबीती बताई। इसके बाद बच्ची के साथ जवाहर सर्कल थाने पहुंची उसकी ताई ने जवाहर सर्कल थाने में रिश्तेदारी में आरोपी ताऊ के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।
यह भी पढ़ें

दो वर्षीय मासूम के सिर से उठा मां-बाप का साया, मां फंदे से लटकी मिली, अब पिता की भी हुई मौत


जवाहर सर्कल थानाधिकारी हेमेन्द्र शर्मा ने बताया कि 11 वर्षीय बालिका ( Rape with minor Girl ) क्षेत्र में अपने सगे ताऊ -ताई के पास रहकर पढ़ाई कर रही है। बालिका की ताई ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि कुछ दिन पहले बालिका मध्यप्रदेश में मुरैना मां-बाप के पास गई थी। रिश्तेदारी में (कुटुम्ब ) लगने वाले ताऊ किशन के साथ 11 वर्षीय बालिका 15 नवम्बर को गांव से जयपुर स्लीपर बस में लौटी थी।
15 नवम्बर की सुबह किशन बालिका को जवाहर सर्कल स्थित उसके घर छोड़ गया। लेकिन घर पर आने के बाद बच्ची गुमशुम थी। काफी पूछताछ करने पर 16 नवम्बर को बच्ची ने बताया कि ताऊ ने बस में रात को सोते समय पानी पिलाया था। उसमें क्या मिला था, पता नहीं, लेकिन पानी पीने के बाद उसे कुछ पता नहीं। सुबह उठी तो अद्र्धनग्न अवस्था में थी। पीडि़ता ने बताया कि ताऊ ने उससे गलत काम किया। पुलिस ने बालिका का मेडिकल भी करवाया है।
यह भी पढ़ें

दो वर्षीय मासूम के सिर से उठा मां-बाप का साया, मां फंदे से लटकी मिली, अब पिता की भी हुई मौत

पतासी का ठेला लगाता है आरोपी

जवाहर सर्कल थानाधिकारी हेमेन्द्र शर्मा ने बताया कि आरोपी चाकसू में पतासी का ठेला लगाता है। घटना के बाद आरोपी भाग गया। उसकी तलाश जारी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो