scriptजयपुर में फिर गूंजा आनंदपाल का नाम, पुलिस हरकत में आई… | Crime news in Jaipur | Patrika News

जयपुर में फिर गूंजा आनंदपाल का नाम, पुलिस हरकत में आई…

locationजयपुरPublished: May 28, 2020 12:54:01 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

Crime in Lockdown….in Rajasthan…करधनी थाना पुलिस ने दर्ज एफआईआर के आधार पर बताया कि पीड़ित भंवर लाल कुछ दिन पहले निजी अस्पताल से होता हुआ अपने घर जा रहा था। इसी दौरान मां इंद्र विहार कॉलोनी के नजदीक एक लग्जरी कार में आए बदमाशों ने उसकी कार को रुकवा लिया। उसके बाद कनपटी पर बंदूक लगाई और अपनी कार में बैठाकर कुचामन सिटी नागौर तक ले गए।

gun

पहले चलाईं गोलियां… फिर झूठी रिपोर्ट करने पहुंचा तो पकड़ा


जयपुर
पांच लाख के इनामी आनंदपाल सिंह के एनकाउंटर के बाद भी उसकी गैंग के कुछ बदमाश पुलिस की नाक में दम किए हुए हैं। हाल ही में एक मामला जयपुर शहर के करधनी थाने में दर्ज कराया गया है। कालवाड़ निवासी भंवरलाल जाट ने यह मुकदमा कुछ लोगों के खिलाफ नामजद दर्ज कराया है। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। आरोप है कि भंवरलाल के परिवार से दो करोड़ तीस लाख रुपए भी मांगे गए हैं नहीं तो जल्द ही अंजाम भुगतने के लिए भी धमकाया गया है।
कनपटी पर रिवाल्वर लगाई और कुचामन सिटी लेकर जाकर पीटा
करधनी थाना पुलिस ने दर्ज एफआईआर के आधार पर बताया कि पीड़ित भंवर लाल कुछ दिन पहले निजी अस्पताल से होता हुआ अपने घर जा रहा था। इसी दौरान मां इंद्र विहार कॉलोनी के नजदीक एक लग्जरी कार में आए बदमाशों ने उसकी कार को रुकवा लिया। उसके बाद कनपटी पर बंदूक लगाई और अपनी कार में बैठाकर कुचामन सिटी नागौर तक ले गए। वहां ले जाकर कुछ दस्तावेजों और स्टांप पर साइन कराए। उसके बाद उनमें से एक बदमाश ने परिवार वालों को फोन कर दो करोड तीस लाख रुपए की मांग की। रुपए नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी। भंवर लाल ने पुलिस को बताया कि आरोपी बार बार खुद को आनंदपाल का आदमी बता रहे थे और कह रहे थे कि पुलिस भी हमारा कुछ नहीं बिगाड़ सकती। मारपीट और साइन कराने के बाद आरोपी भवंरलाल को जयपुर में एक जगह छोड़ गए और फरार हो गए। प्राथमिकी में पीड़ित ने आरोपी नोराता, रामसिंह, मुकेश, चैनाराम आदि को नामजद किया है। एसआई भंवर सिंह ने बताया कि अपहरण कर दो करोड़ तीस लाख रुपए मांगने की प्राथमिकी दर्ज कर ली है। मोबाइल फोन कॉल की लॉकेशन और अन्य तरीकों से जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो