क्या आपके खरीदे महंगे ब्रांडेड कपड़े असली हैं... जरा चैक तो करें

रविशंकर कुछ कम दाम कर इन उत्पादों को बाजार में बेच रहा था जिससे कंपनी को घाटा हो रहा था और बाजार में कंपनी के नाम से नकली माल जाने के कारण कंपनी की साख भी खराब हो रही थी।ये कपडे नाईक, पूमा, एडिडास जैसी ब्राडेंट कपंनी के थे।

By: JAYANT SHARMA

Updated: 05 Sep 2020, 01:09 PM IST

जयपुर
भांकरोटा और हरमाड़ा थाना पुलिस के बाद अब विश्वकर्मा थाना पुलिस ने भी नकली उत्पाद बनाने वाली एक फर्म पर छापा मारा है और वहां से बड़ी मात्रा में ब्रांडेड कंपनी के महंगे कपडों की कॉपी बरामद की है। इन कपड़ों पर कंपनी के लोगों उसी जगह पर लगाए गए थे जहां पर कंपनी लोगों लगाती हैं। इस कार्रवाई में पुलिस ने बढ़ारणा से फर्म मालिक रविशंकर शर्मा को पकडा है। रवि के बारे में एंटी पायरेसी अधिकारी संजय शर्मा ने विश्वकर्मा थाना पुलिस को सूचना दी थी।

उसके बाद विश्वकर्मा थाना पुलिस की टीम ने वहां छापा मारा और आठ से दस बोरों में भरा हुआ ब्रांडेड कंपनी का नकली माल बरामद किया। रविशंकर कुछ कम दाम कर इन उत्पादों को बाजार में बेच रहा था जिससे कंपनी को घाटा हो रहा था और बाजार में कंपनी के नाम से नकली माल जाने के कारण कंपनी की साख भी खराब हो रही थी।ये कपडे नाईक, पूमा, एडिडास जैसी ब्राडेंट कपंनी के थे।

गौरतलब है कि इससे पहले हरमाड़ा पुलिस ने ब्रांडेड कंपनी की नकली मोटर पकडी हैं और भांकरोटा पुलिस ने एक्सपायरी खाद्य पदार्थों के पैकेट बदलकर उनको फिर से नई एक्सपायरी के साथ बेचने का कारोबार पकडा। तीनों एक्शन में कई लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

JAYANT SHARMA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned