हत्या कर शव गड्ढे में फेंका, एफआईआर दर्ज

जयपुर, एक युवक की हत्या कर शव गड्ढे में फेंक दिया गया। (Crime News Jaipur) इसकी प्राथमिकी मृतक के भाई गोवर्धन पुत्र मंगल महावर ने सांगानेर सदर थाने में दर्ज कराई।

By: vinod sharma

Published: 03 Sep 2020, 10:03 AM IST

जयपुर, एक युवक की हत्या कर शव गड्ढे में फेंक दिया गया। (Crime News Jaipur) इसकी प्राथमिकी मृतक के भाई गोवर्धन पुत्र मंगल महावर ने सांगानेर सदर थाने में दर्ज कराई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रामगोपाल पुत्र मंगल महावर अपने भाई-बहन के साथ सायपुरा के आवासों में रहता था। 28 अगस्त रात 11 बजे भोजन करने के बाद घर से टहलने की कहकर निकला था। इसी दौरान उनके सामने एक परिवार में झगडा हो रहा, झगड़े को देख उसने बीच-बचाव किया। झगड़ा शांत होने पर मृतक रामगोपाल ने पडोसी युवक रामशरण के साथ शराब पी थी। बाद में वह घर नही पहुंचा। सुबह तक घर नहीं आने पर परिजनों ने पुलिस को सूचना देकर उसकी तलाश की, लेकिन वह नहीं मिला। 30 अगस्त को परिजनों को सूचना मिली कि रामगोपाल का शव गड्ढे में पड़ा हुआ है। प्राथमिकी में उल्लेख किया गया है कि किसी ने उसके भाई की हत्या करशव गड्ढे में फेंक दिया। उन्होंने बताया कि किसी दूसरे स्थान पर हत्या की गई। बाद में गुमराह करने के लिए वहां से शव को लाकर गड्ढे में डाल दिया गया। मृतक मुहाना मंडी में मजदूरी करता था।

जयपुर. पिस्तौल तानकर बदमाश एक होटल मालिक से चार लाख रुपए लूट ले गए। पुलिस आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है। आमेर निवासी होटल मालिक महेन्द्र पुत्र बाबूलाल शर्मा मावठा में अपनी होटल में दोस्तों के साथ रात में बैठे हुए थे। इसी दौरान बदमाश हनुमान मीना लालावास व रोहिताश मीना आगरा रोड आठ-दस जनों के साथ कमरे में घुस आए तथा पिस्तौल तानकर रुपयों की मांग की। रुपए नहीं देने पर बदमाशों ने मारपीट कर दी। बदमाश पलंग के पास रखे चार लाख रुपए व जमीन के कागजात ले गए। इसकी सूचना आमेर पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौका मुआयना कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू की। इधर पीड़ित होटल मालिक ने पुलिस को बताया कि बदमाशों ने जान से मारने की धमकी भी दी है, वे लम्बे समय से उन्हें परेशान कर रहे थे। अनुसंधान अधिकारी राजेन्द्र कुमार ने बताया कि लूटपाट के आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

vinod sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned