शहर में आया शातिर महिलाओं का गैंग, पहले रैकी करती, फिर चंद मिनट में उड़ा ले जाती जेवरात

theft gold jewellary in Jaipur : जयपुर में विद्याधर नगर थाना इलाके में महिला गैंग चुरा ले गई जेवरात




जयपुर. crime news Jaipur : ज्वैलरी की दुकान पर टोप्स खरीदने के बहाने आईं दो महिलाएं और एक पुरुष ने एक मिनट में ही सोने की दो चूड़ियां चुराकर चंपत हो गए। दुकान मालिक को शक हुआ तो वह दुकान छोड़कर चोरों को पकड़ने भागा, लेकिन तब तक तीनों बाइक पर फरार हो गए। सीसीटीवी कैमरे में चोरों की सारी वारदात कैद हो गई। घटना विद्याधर नगर थाना इलाके की है।

पुलिस ने बताया सेक्टर-8, विद्याधर नगर निवासी बाबूलाल सोनी ने बताया कि उसकी विद्याधर नगर में ज्वैलरी की दुकान है। 17 जुलाई की सुबह 10.30 बजे दुकान खोलकर सामान जमा रहा था। काउंटर पर सोने की आठ चूडिय़ां रखी थी। तभी दुकान पर दो महिलाएं और पुरुष आए और टोप्स दिखाने को कहा। पीडि़त शोकेस की तरफ पलटा और एक मिनट में ही महिला ने काउंटर पर रखी चूडिय़ों में से दो चूड़ियां उठाकर छिपा ( Theft in Jaipur ) ली और तुरंत ही बाद में आने की कहकर बाहर निकल गए।

पीड़ि़त ने बताया कि दुकान पर आते ही तुरंत ही निकल जाने से थोड़ा शक हुआ। चूड़ियों को देखा तो दो चूड़ियां कम निकली। इस पर दुकान के बाहर भागा तो तीनों नहीं मिले। पीडि़त ने बताया कि चूड़ियां की कीमत करीब 65 हजार रुपए है। पीड़ित ने बताया कि 16 जुलाई को भी इनमें से एक महिला और दो पुरुष टोप्स लेने आए थे। आधे घंटे रूके और चले गए। सीसीटीवी कैमरे में महिलाओं की वारदात कैद हो गई। पुलिस फुटेज के आधार पर आरोपितों की तलाश कर रही है।

 

इधर ठगों ने खाते से निकाले 15 हजार रुपए

cyber crime News Jaipur : वहीं दूसरी ओर ठगों ने एटीएम बूथ पर रुपए निकालने गई नर्स के खाते से 15 हजार रुपए निकाल लिए। घटना सांगानेर थाना इलाके की है। पुलिस ने बताया कि इस संबंध में हटवाड़ा रोड सोडाला निवासी पुष्पा पारीक ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

Deepshikha Vashista
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned