script

शहर में आया शातिर महिलाओं का गैंग, पहले रैकी करती, फिर चंद मिनट में उड़ा ले जाती जेवरात

locationजयपुरPublished: Jul 18, 2019 01:59:08 pm

Submitted by:

Deepshikha Vashista

theft gold jewellary in Jaipur : जयपुर में विद्याधर नगर थाना इलाके में महिला गैंग चुरा ले गई जेवरात

jaipur

शहर में आया शातिर महिलाओं का गैंग, पहले रैकी करती, फिर चंद मिनट में उड़ा ले जाती जेवरात

जयपुर. crime news Jaipur : ज्वैलरी की दुकान पर टोप्स खरीदने के बहाने आईं दो महिलाएं और एक पुरुष ने एक मिनट में ही सोने की दो चूड़ियां चुराकर चंपत हो गए। दुकान मालिक को शक हुआ तो वह दुकान छोड़कर चोरों को पकड़ने भागा, लेकिन तब तक तीनों बाइक पर फरार हो गए। सीसीटीवी कैमरे में चोरों की सारी वारदात कैद हो गई। घटना विद्याधर नगर थाना इलाके की है।
पुलिस ने बताया सेक्टर-8, विद्याधर नगर निवासी बाबूलाल सोनी ने बताया कि उसकी विद्याधर नगर में ज्वैलरी की दुकान है। 17 जुलाई की सुबह 10.30 बजे दुकान खोलकर सामान जमा रहा था। काउंटर पर सोने की आठ चूडिय़ां रखी थी। तभी दुकान पर दो महिलाएं और पुरुष आए और टोप्स दिखाने को कहा। पीडि़त शोकेस की तरफ पलटा और एक मिनट में ही महिला ने काउंटर पर रखी चूडिय़ों में से दो चूड़ियां उठाकर छिपा ( Theft in Jaipur ) ली और तुरंत ही बाद में आने की कहकर बाहर निकल गए।
पीड़ि़त ने बताया कि दुकान पर आते ही तुरंत ही निकल जाने से थोड़ा शक हुआ। चूड़ियों को देखा तो दो चूड़ियां कम निकली। इस पर दुकान के बाहर भागा तो तीनों नहीं मिले। पीडि़त ने बताया कि चूड़ियां की कीमत करीब 65 हजार रुपए है। पीड़ित ने बताया कि 16 जुलाई को भी इनमें से एक महिला और दो पुरुष टोप्स लेने आए थे। आधे घंटे रूके और चले गए। सीसीटीवी कैमरे में महिलाओं की वारदात कैद हो गई। पुलिस फुटेज के आधार पर आरोपितों की तलाश कर रही है।
इधर ठगों ने खाते से निकाले 15 हजार रुपए

cyber crime News Jaipur : वहीं दूसरी ओर ठगों ने एटीएम बूथ पर रुपए निकालने गई नर्स के खाते से 15 हजार रुपए निकाल लिए। घटना सांगानेर थाना इलाके की है। पुलिस ने बताया कि इस संबंध में हटवाड़ा रोड सोडाला निवासी पुष्पा पारीक ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

ट्रेंडिंग वीडियो