Watch : ध्यान बंटाकर महिलाओं ने कपड़ों में छुपाया, ले गई कीमती सामान, घटना सीसीटीवी में कैद, देखें वीडियो

Deepshikha

Updated: 14 Jul 2019, 07:26:32 PM (IST)

Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

अविनाश बाकोलिया /जयपुर. Crime News in Hindi : जयपुर में ध्यान बांटकर शातिर महिलाओं ने एक ज्वैलरी शॉप से लाखों की कीमत के जेवरात ( theft in jewellery shop ) पार कर लिए। कानों के टॉप्स देखने के बहाने दो बुजुर्ग महिलाएं और एक पुरुष ज्वैलरी की दुकान में घुसे। टॉप्स पसंद करने लगे। सेल्समैन का ध्यान बंटाकर महिलाओं ने कपड़ों में टॉप्स का डिब्बा छिपा लिया और वापस आने की कहकर फरार हो गए। घटना माणक चौक थाना इलाके में जौहरी बाजार ( Johari Bazar Jaipur ) की है।

चोरी की यह पूरी वारदात ( Crime in Jaipur Rajathan ) सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस संबंध में दुकान मालिक श्रीकुमार खंडाका ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। माणकचौक थाना पुलिस मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज ( CCTV Camera) के आधार पर जांच कर रही है।

पुलिस ने बताया कि 12 जुलाई को दोपहर 12.15 बजे शोरूम पर करीब 65 साल की दो महिलाएं और 55 साल का एक पुरुष पीड़ित की शॉप पर आए। सेल्समैन जगदीश ने उनको 5-6 टॉप्स के डिब्बे दिखाए। बुजुर्ग महिलाओं ने सेल्समैन को पीछे लगी ट्रे से टॉप्स दिखाने को कहा और दूसरे सेल्समैन को चेन। दोनों पीछे मुड़कर टॉप्स और चेन लेने लग गए। तभी मौका पाकर एक महिला ने काउंटर से एक डिब्बा उठाकर कपड़ों में छिपा लिया।

उसके बाद एक टॉप्स पसंद कर दो हजार रुपए सेल्समैन को एडवांस दे दिए और टॉप्स के नीचे चेन लगाने को कहा। तीनों मोबाइल नंबर देकर वापस आने की कहकर चले गए। शाम 4 बजे सेल्समैन ने उनको फोन कर टॉप्स ले जाने को कहा, तो उन्होंने कुछ देर में आने की बात कही।

रात करीब आठ बजे दुकान का स्टॉक मिलाया तो उसमें एक डिब्बा कम निकला। सीसीटीवी कैमरा देखा तो महिलाओं द्वारा चोरी की वारदात सामने आई। दुकान मालिक ने बताया कि डिब्बे में 11 जोड़ी टॉप्स थे, जिनका वजन करीब 70-75 ग्राम था। इनकी कीमत करीब ढाई से तीन लाख रुपए थी।

 

Read More : Watch : जयपुर में एटीएस और पुलिस की बड़ी कार्रवाही, हरियाणा गैंग की धरपकड़, चंगुल से छुड़ाए तीन लोग

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned