script

बरेली की बर्फी गैंग का चौंकाने वाला खुलासा, छह महीने में बदलती थीं घर, दो साल से पुलिस की नाक में कर रखा था दम

locationजयपुरPublished: Aug 02, 2019 08:18:36 pm

Submitted by:

Deepshikha Vashista

Bareilly Woman Thief Gang के खिलाफ माणकचौक के अलावा कोतवाली, संजय सर्किल, रामगंज और सुभाषचौक में जेबतराशी के मामले दर्ज
 

jaipur crime

बरेली की बर्फी गैंग का चौंकाने वाला खुलासा, दो साल से जयपुर पुलिस की नाक में कर रखा था दम

धीरेंद्र भट्टाचार्य / जयपुर. Criminal Woman Gang : माणकचौक थाना पुलिस की गिरफ्त में आई बरेली कीमहिला जेबतराश गिरोह ( Bareilly Woman Thief Gang ) पिछले करीब दो साल से शहर में सक्रिय है। गिरोह ने ज्यादातर वारदातें शहर के परकोटा ( Wall City Jaipur ) क्षेत्र में ही की है।
भीड़-भाड़ वाले बाजार को ही गिरोह अपना टॉरगेट बनाता था और भीड़ की आड़ में शिकर के बैग के चीरा लगा कर वारदात को अंजाम देता है। पुलिस ( Jaipur Police ) का दावा है कि पहली बार महिला जेबतराशों का गिरोह हत्थे चढ़ा है। गिरोह के खिलाफ दर्ज मामलों की जानकारी लेने के अलावा उत्तर प्रेदशे पुलिस से भी रिकोर्ड ( criminal record )जुटाया जा रहा है।
कई थानों में दर्ज हैं जेबतराशी के मामले

माणकचौक थानाधिकारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि गिरफ्तार ( Criminal Woman Gang Arrested ) महिला जेबतराश मूलत: बरेली निवासी रेहाना, फैजवी, शहजादी, शहला, सन्नी और जैनब ने पूछताछ में शहर के परकोटा क्षेत्र में ही जेबतराशी की वारदात करना कबूल किया है। इनके खिलाफ माणकचौक के अलावा कोतवाली, संजय सर्किल, रामगंज और सुभाषचौक में जेबतराशी के मामले दर्ज होने की जानकारी सामने आई है। इसके अलावा इस गिरोह ( jaipur crime news Latest ) के मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस से भी संपर्क कर माणाकचौक थाना अपराधिक रिकार्ड जुटा रही है।
छह माह बाद बदल लेती थी घर

गिरफ्तार जेबतराश महिलाएं अभी बांसबदनपुरा में किराये का मकान लेकर रह रही थीं। पूछताछ में सामने आया कि महिला गिरोह पुलिस और आस-पड़ोस के लोगों के संदेह से बचने के लिए 6-7 माह में किराये का मकान बदल लेती थी। पुलिस इनके अन्य ठिकानों के मामले में भी पूछताछ कर रही है।
-2 साल से सक्रिह है महिला जेबतराश गिरोह

– माणकचौक थाना पुलिस कर रही है पूछताछ

– परकोटे में ही की ज्यादातर वारदात

– अपराधिक रिकार्ड जुटा रही है जयपुर पुलिस

ट्रेंडिंग वीडियो