बरेली की बर्फी गैंग का चौंकाने वाला खुलासा, छह महीने में बदलती थीं घर, दो साल से पुलिस की नाक में कर रखा था दम

बरेली की बर्फी गैंग का चौंकाने वाला खुलासा, छह महीने में बदलती थीं घर, दो साल से पुलिस की नाक में कर रखा था दम

Deepshikha | Updated: 02 Aug 2019, 08:18:37 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

Bareilly Woman Thief Gang के खिलाफ माणकचौक के अलावा कोतवाली, संजय सर्किल, रामगंज और सुभाषचौक में जेबतराशी के मामले दर्ज

 

धीरेंद्र भट्टाचार्य / जयपुर. Criminal Woman Gang : माणकचौक थाना पुलिस की गिरफ्त में आई बरेली कीमहिला जेबतराश गिरोह ( Bareilly Woman Thief Gang ) पिछले करीब दो साल से शहर में सक्रिय है। गिरोह ने ज्यादातर वारदातें शहर के परकोटा ( Wall City Jaipur ) क्षेत्र में ही की है।

 

भीड़-भाड़ वाले बाजार को ही गिरोह अपना टॉरगेट बनाता था और भीड़ की आड़ में शिकर के बैग के चीरा लगा कर वारदात को अंजाम देता है। पुलिस ( Jaipur Police ) का दावा है कि पहली बार महिला जेबतराशों का गिरोह हत्थे चढ़ा है। गिरोह के खिलाफ दर्ज मामलों की जानकारी लेने के अलावा उत्तर प्रेदशे पुलिस से भी रिकोर्ड ( criminal record )जुटाया जा रहा है।

 

 

कई थानों में दर्ज हैं जेबतराशी के मामले

माणकचौक थानाधिकारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि गिरफ्तार ( Criminal Woman Gang Arrested ) महिला जेबतराश मूलत: बरेली निवासी रेहाना, फैजवी, शहजादी, शहला, सन्नी और जैनब ने पूछताछ में शहर के परकोटा क्षेत्र में ही जेबतराशी की वारदात करना कबूल किया है। इनके खिलाफ माणकचौक के अलावा कोतवाली, संजय सर्किल, रामगंज और सुभाषचौक में जेबतराशी के मामले दर्ज होने की जानकारी सामने आई है। इसके अलावा इस गिरोह ( jaipur crime news Latest ) के मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस से भी संपर्क कर माणाकचौक थाना अपराधिक रिकार्ड जुटा रही है।

 

 

छह माह बाद बदल लेती थी घर

गिरफ्तार जेबतराश महिलाएं अभी बांसबदनपुरा में किराये का मकान लेकर रह रही थीं। पूछताछ में सामने आया कि महिला गिरोह पुलिस और आस-पड़ोस के लोगों के संदेह से बचने के लिए 6-7 माह में किराये का मकान बदल लेती थी। पुलिस इनके अन्य ठिकानों के मामले में भी पूछताछ कर रही है।

 

 

 

-2 साल से सक्रिह है महिला जेबतराश गिरोह

- माणकचौक थाना पुलिस कर रही है पूछताछ

- परकोटे में ही की ज्यादातर वारदात

- अपराधिक रिकार्ड जुटा रही है जयपुर पुलिस

 

 

Read More : पकड़ी गई बरेली की बर्फी गैंग, आदमी की आंखों में आंखें डाल करती थीं जेब साफ

 

 

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned