scriptमैनचेस्टर यूनाइटेड टीम की कैंटीन में साथियों से अलग लंच करते हैं रोनाल्डो | Patrika News

मैनचेस्टर यूनाइटेड टीम की कैंटीन में साथियों से अलग लंच करते हैं रोनाल्डो

locationजयपुरPublished: Aug 16, 2022 11:21:07 pm

Submitted by:

Mridula Sharma

क्रिस्टियानो और कोच के बीच बढ़ी तल्खी, अनुबंध रद्द करने पर विचार कर रहा क्लब

मैनचेस्टर यूनाइटेड टीम की कैंटीन में साथियों से अलग लंच करते हैं रोनाल्डो

मैनचेस्टर यूनाइटेड टीम की कैंटीन में साथियों से अलग लंच करते हैं रोनाल्डो

मैनचेस्टर. पुर्तगाल के स्टार फुटबॉल क्रिस्टियानो रोनाल्डो और इंग्लिश प्रीमियर लीग के शीर्ष क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड टीम प्रबंधन के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। रोनाल्डो इस सीजन में टीम में नहीं रहना चाहते थे, लेकिन मनमाफिक ट्रांसफर नहीं मिलने के कारण उन्हें एक साल और मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ बिताने को मजबूर होना पड़ा। इसका नतीजा यह है कि वे अब टीम के साथी खिलाडि़यों व मैनेजर टैन हेग से अलग-थलग रहते हैं। हाल में आई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि रोनाल्डो टीम की कैंटीन में अकेले लंच करते हैं। क्लब भी उनके रवैये से खफा है और उन्हें इसी ट्रांसफर विंडो में बेचने पर विचार कर रहा है। ये भी खबरे हैं कि टीम प्रबंधन उनका अनुबंध भी रद्द कर सकता है।

ब्रेंटफोर्ड के हाथों 0-4 की हार के बाद बदले हालात
रोनाल्डो और मैनेजर टैन हेग के बीच यह तल्खी गत शनिवार को ब्रेंटफोर्ड के हाथों टीम की 0-4 से हार के बाद बढ़ गई है। पिछले सत्र में प्रीमियर लीग में छठे स्थान पर रहते हुए चैंपियंस लीग के लिए क्वालीफाई करने में विफल रही टीम को इस हार के बाद चोतरफा आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। इस हार के लिए कोच कहीं ना कहीं टीम के अनुभवी खिलाडि़यों को भी दोषी मान रहे हैं।
दो सप्ताह का समय शेष

रिपोर्ट्स के अनुसार, पिछली बार मैनेजर टैन हैग ही थे जो रोनाल्डो को रिलीज करने के पक्ष में नहीं दिख रहे थे। उन्होंने ही रोनाल्डो को टीम के साथ बने रहने को राजी किया था। लेकिन पुर्तगाली स्ट्राइकर के बदले हुए रवैये को देखते हुए अब वे उन्हें ट्रांसफर विंडो में बेचने को तैयार हैं। समर विंडो में केवल दो सप्ताह का समय शेष है, ऐसे में क्लब जल्द से जल्द कोई बड़ा फैसला लेना चाहता है।
38 मैच खेले थे पिछले सीजन रोनाल्डो ने टीम के लिए
24 गोल किए इस दौरान पुर्तगाली स्टार ने
06 स्थान पर रहते हुए चैंपियंस लीग की होड़ से बाहर हो गई थी टीम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो