scriptराजस्थान में मगरमच्छ ने निगला युवक, घटना से दहशत में लाेग | Crocodile swallows young man in Karauli rajasthan | Patrika News

राजस्थान में मगरमच्छ ने निगला युवक, घटना से दहशत में लाेग

locationजयपुरPublished: Aug 11, 2017 03:39:00 pm

Submitted by:

santosh

कराैली जिले में एक 30 वर्षीय युवक काे लाेगाें की आंखाें के आगे देखते ही देखते मगरमच्छ जिंदा निगल गया।

Crocodile swallows man in Karauli
जयपुर। राजस्थान में एक बहुत ही दर्दनाक घटना सामने आर्इ है। कराैली जिले में एक 30 वर्षीय युवक काे लाेगाें की आंखाें के आगे देखते ही देखते मगरमच्छ जिंदा निगल गया। जानकारी के अनुसार, मंडरायल के टाेडी गांव का निवासी एक युवक चम्बल किनारे भैंसाें काे पानी पिलाने गया था। भैंस पानी में दूर चली गर्इ ताे वह उनकाे निकालने के लिए पानी में उतर गया। उसे नहीं पता था काल उसका इंतजार कर रहा था।  
अचानक मगरमच्छ आया आैर दूर ले गया
अचानक मगरमच्छ आया आैर उसे निगल कर गहरे पानी में ले गया। नजारा देख वहां माैजूद लाेग चिल्लाने लगे, लेकिन जब तक मगरमच्छ उसे नदी में दूर ले जा चुका था। सूचना पर वन विभाग और पुलिस माैके पर पहुंची है। गोताखोरों ने वुवक की तलाश शुरू कर दी है, लेकिन अभी तक युवक काे काेर्इ पता नहीं चला है। युवक का नाम गोपाल है। उसकी शादी हाे चुकी है।
पूरे गांव में पसरा मातम, दहशत में लाेग
घटना के बारे में पता चलते ही गाेपाल के पूरे परिवार में मातम पसर गया। परिजनाें का राे राेकर बुरा हाल है। आस-पास खड़े लाेग उन्हें ढांढस बंधाते हैं, लेकिन धीरे-धीरे यह सिसकियां फिर चीत्कार में बदल जाती हैं। घटना के बाद लाेग दहशत में हैं। मामला पूरे क्षेत्र में आग के तरह फैल गया आैर देखते ही देखते लोगों कि भारी भीड़ जमा हो गर्इ।
फिल्माें में ही देखा था एेसा
लाेगाें का कहना है कि आज तक एेसा मामला फिल्माें में ही देखा था। कभी नहीं साेचा था कि हमारी आंखाें के सामने एेसा हाेगा। घटना के बाद लाेग डरे हुए हैं। उनका कहना है कि एेसा किसी आैर के साथ भी हाे सकता है। ग्रामीणाें काे कहना है कि कुछ देर पहले ही गाेपाल अपनी भैंसाें काे लेकर गया था। ऐसे में यकीन नहीं हो रहा कि वह चम्बल नदी में मगरमच्छ का शिकार हो गया।

ट्रेंडिंग वीडियो