scriptzomato: ऑनलाइन फूड सर्विस कंपनी को ग्राहक दे रहे एक स्टार रेटिंग | Customers giving zomato one star rating | Patrika News

zomato: ऑनलाइन फूड सर्विस कंपनी को ग्राहक दे रहे एक स्टार रेटिंग

locationजयपुरPublished: Aug 02, 2019 01:42:30 pm

Submitted by:

Ankita Sharma

पायल रोहतगी ने बताया सेक्युलर आउटलेट

zomato

zomato : ऑनलाइन फूड सर्विस कंपनी को ग्राहक दे रहे एक स्टार रेटिंग

लिखा, ग्राहक नहीं मिलेंगे अब हिंदुस्तान में

इन दिनों देश में एक ऑनलाइन फूड सर्विस कंपनी अपने टवीटस को लेकर चर्चा में है। कहीं लोग इस कंपनी के कदम को सही बता रहे हैं, तो कहीं लोग कंपनी के जवाब से सहमत नहीं हैं। बताया जा रहा है अब लोग इस कंपनी को एक स्टार रेटिंग दे रहे हैं। आपको बता दें कि एक ग्राहक ने डिलिवरी ब्वॉय से खाना लेने से इसलिए इनकार कर दिया था क्योंकि वो गैर-हिंदू था। कस्टमर ने ट्विटर पर इसकी शिकायत ऑनलाइन फूड सर्विस कंपनी से की तो कंपनी ने कहा कि खाने कोई धर्म नहीं होता, खाना खुद एक धर्म है। इस ट्वीट के बाद बॉलीवुड सेलिब्रिटीज कंपनी की तारीफें करते नहीं थक रहे। वहीं कुछ लोग कंपनी से नाराज हैं और उसे एक स्टार रेटिंग दे रहे हैं और कंपनी का एप अनइंस्टाल करने की मुहिम चला रहे हैं। मामले में एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने एक ट्वीट किया है। पायल ने कंपनी के एक डिलीवरी बॉय का पुराना वीडियो शेयर किया है इसमे वो ऑर्डर से खाना खाते नजर आ रहा है। पायल ने लिखा, सेक्युलर हिंदू। ग्राहक झूठा खाना खाने को तैयार है क्योंकि ये खाना एक सेक्युलर आउटलेट से है। अपने दूसरे ट्वीट में पायल ने लिखा, अमन की आशा वाले आ गए। जिसको मुफ्त में पीआर करवाना है वो सेक्युलरिज्म का नारा लगाए परंतु ग्राहक तो नहीं मिलेंगे।
जयपुर में भी हैं लाखों ग्राहक

आपको बता दें कि इस ऑनलाइन फूड सर्विस कंपनी के देशभर में करोड़ो यूजर्स हैं। वहीं राजधानी जयपुर में भी कंपनी की एप से लाखों ग्राहक जुड़े हुए हैं। हालांकि विवाद में आने के बाद अब लोग कंपनी से दूरी बनाने की बात भी बोल रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो