जयपुर : पेटीएम केवाईसी अपडेट के नाम पर IAS हुआ ठगी का शिकार, मामला दर्ज

साइबर ठगों का शिकार एक आईएएस अधिकारी ( IAS Officer ) हो गए। केवाईसी अपडेट के नाम पर बदमाशों ने उनके खाते की जानकारी जुटाई और करीब ढाई लाख रुपए की चपत लगा दी। पीडि़त आईएएस ने चित्रकूट थाने में मामला ( Cyber Crime With IAS Officer ) दर्ज कराया है।

abdul bari

January, 1512:27 AM

जयपुर
जयपुर कमिश्नरेट साइबर क्राइम यूनिट की ओर से जारी एडवाइजरी के बाद भी साइबर ठगों का शिकार एक आईएएस अधिकारी ( IAS Officer ) हो गए। केवाईसी अपडेट के नाम पर बदमाशों ने उनके खाते की जानकारी जुटाई और करीब ढाई लाख रुपए की चपत लगा दी। पीडि़त आईएएस ने चित्रकूट थाने में मामला ( Cyber Crime With IAS Officer ) दर्ज कराया है।

यह है पूरा मामला ( jaipur crime news )

पुलिस ( jaipur police ) ने बताया कि आईएएस अधिकारी सांवरमल वर्मा के पास पेटीएम की केवाईसी अपडेट के नाम से कॉल आया। आईएएस वर्मा ने कॉल को सही जानकार उसके बताए अनुसार जानकारी देते रहे। जब उनके खाते से दो लाख 45 हजार रुपए की निकासी का मैसेज आया तो वे संभले और पेटीएम से रुपए की निकासी को रुकवाया। जब पेटीएम को जानकारी दी गई तो साइबर ठग के पास 25 हजार रुपए ही पहुंचे थे। वर्मा की 2 लाख 20 हजार रुपए रिफंड हो गए। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है।

यह खबरें भी पढ़ें...

राजधानी में पतंगबाजी की कहासुनी झगड़े में बदली, दो युवकों पर हुआ ब्लेड से हमला

दर्दनाक सड़क हादसा: ट्रोले से भिड़ी बाइक, हादसे में एक युवक की मौत, दूसरा घायल


बाईक पर लाखों रूपए से भरा बेग छोड़कर चाय पीने गया युवक, पीछे से बेग हुआ पार, पुलिस ने कराई नाकेबंदी

Show More
abdul bari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned