scriptजयपुर : पेटीएम केवाईसी अपडेट के नाम पर IAS हुआ ठगी का शिकार, मामला दर्ज | Cyber Crime With IAS Officer : Paytm Kyc Fraud With IAS Officer | Patrika News

जयपुर : पेटीएम केवाईसी अपडेट के नाम पर IAS हुआ ठगी का शिकार, मामला दर्ज

locationजयपुरPublished: Jan 15, 2020 12:27:06 am

Submitted by:

abdul bari

साइबर ठगों का शिकार एक आईएएस अधिकारी ( IAS Officer ) हो गए। केवाईसी अपडेट के नाम पर बदमाशों ने उनके खाते की जानकारी जुटाई और करीब ढाई लाख रुपए की चपत लगा दी। पीडि़त आईएएस ने चित्रकूट थाने में मामला ( Cyber Crime With IAS Officer ) दर्ज कराया है।

Cyber Crime With IAS Officer : Paytm Kyc Fraud With IAS Officer

Cyber Crime With IAS Officer : Paytm Kyc Fraud With IAS Officer

जयपुर
जयपुर कमिश्नरेट साइबर क्राइम यूनिट की ओर से जारी एडवाइजरी के बाद भी साइबर ठगों का शिकार एक आईएएस अधिकारी ( IAS Officer ) हो गए। केवाईसी अपडेट के नाम पर बदमाशों ने उनके खाते की जानकारी जुटाई और करीब ढाई लाख रुपए की चपत लगा दी। पीडि़त आईएएस ने चित्रकूट थाने में मामला ( Cyber Crime With IAS Officer ) दर्ज कराया है।
यह है पूरा मामला ( jaipur crime news )

पुलिस ( jaipur police ) ने बताया कि आईएएस अधिकारी सांवरमल वर्मा के पास पेटीएम की केवाईसी अपडेट के नाम से कॉल आया। आईएएस वर्मा ने कॉल को सही जानकार उसके बताए अनुसार जानकारी देते रहे। जब उनके खाते से दो लाख 45 हजार रुपए की निकासी का मैसेज आया तो वे संभले और पेटीएम से रुपए की निकासी को रुकवाया। जब पेटीएम को जानकारी दी गई तो साइबर ठग के पास 25 हजार रुपए ही पहुंचे थे। वर्मा की 2 लाख 20 हजार रुपए रिफंड हो गए। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो