scriptWatch : जब तक है जान नहीं छोडूंगा अपराधियों को, पीड़ित ने खाई कसम, खुद ने जुटाए कई जगह के CCTV Footage | Cyber fraud crime jaipur rajasthan : victim herself Investigating cctv | Patrika News

Watch : जब तक है जान नहीं छोडूंगा अपराधियों को, पीड़ित ने खाई कसम, खुद ने जुटाए कई जगह के CCTV Footage

locationजयपुरPublished: Jul 22, 2019 05:13:10 pm

Submitted by:

Deepshikha Vashista

Cyber Fraud Jaipur Rajasthan Latest News : जयपुर में ठगों ने खाते से निकाले रुपए, तो पीड़ित ने खुद ठगों को पकड़ने की ठानी ( victim herself Investigating the case ), सीसीटीवी फुटेज में दिखे बदमाश
 

jaipur crime

Watch : जब तक है जान नहीं छोडूंगा अपराधियों को, पीड़ित ने खाई कसम, खुद ने जुटाए कई जगह के CCTV Footage

अविनाश बाकोलिया / जयपुर. Crime Update Jaipur : साहब, मेरी गलती की वजह से बदमाशों ने मेरे खाते से 95 हजार रुपए निकाल लिए, लेकिन जब तक उन्हें पकड़ नहीं लेता, तब तक चैन से नहीं रहूंगा। यह कहना गोनेर मोड़ निवासी रामस्वरूप बैरवा का। रामस्वरूप अब बदमाशों को पकड़ने के लिए दिन-रात एक कर रहा है।
रामस्वरूप ने बताया कि 9 जुलाई को वह कोहिनूर सिनेमा के पास एटीएम बूथ पर दो हजार रुपए निकालने गया था। बूथ पर एक लड़का पहले से ही खड़ा था। मुझसे वह कार्ड नहीं लग रहा था तो उस लड़के ने कहा लाओ यह कार्ड लगा देता हूं और उसने कार्ड मशीन में लगा दिया। मैंने पिन नंबर डालकर दो हजार रुपए निकाल लिए। लड़के ने कार्ड बदलकर किसी और का कार्ड दे दिया। जब घर पहुंचा तो मोबाइल पर रात को अलग-अलग जगह से 95692 रुपए निकलने के ( Latest Fraud News ) मैसेज आए। रामस्वरूप के पैरों तले जमीन खिसक गई। तभी रामस्वरूप ने सोच लिया कि किसी भी तरीके से इन अपराधियों को पकड़वाना है।
fraud News
जहां से भी रुपए निकालने वहीं से लिए फुटेज ( CCTV Footage )

अपराधियों को पकड़ने के लिए पीड़ित सबूत जुटा रहा है, उसके खाते से जहां जहां से भी रुपए निकले, उस जगह के उसने फुटेज लिए और पुलिस को सौंप। रामस्वरूप ने बताया कि 9 जुलाई की शाम को मैसेज आया कि दुर्गापुरा स्थित पेट्रोल पम्प के पास एटीएम से 23 हजार रुपए निकाले हैं, उसके बाद पेट्रोल पम्प से बदमाशों ने बीस हजार रुपए लिए। उसके बाद गौरव टॉवर स्थित एक शोरूम से 25-30 हजार रुपए रुपए के कपड़ों की शॉपिंग की। फिर एक बार में पैसे उड़ाए ( Crime News Rajasthan )।
रामस्वरूप ने हर उस जगह से बदमाशों की फुटेज ली, जहां से उन्होंने रुपए लिए और शॉपिंग की। यह फुटेज उसने पुलिस को दी। पुलिस भी अब पीड़ित के साथ अपराधियों की तलाश कर रही हैं। जांच अधिकारी एएसआइ प्रभुसिंह ने बताया कि परिवादी की हिम्मत की दाद देनी पड़ेगी कि उसने खुद बदमाशों के फुटेज ढूंढ निकाले। जल्द ही बदमाश गिरफ्त में होंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो