जयपुर के युवक ने दो लाख रुपए में खरीदी मूवी टिकट

जयपुर के युवक ने दो लाख रुपए में खरीदी मूवी टिकट

Deepshikha | Updated: 06 Oct 2019, 02:13:10 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

Jaipur News Updates : जयपुर के चित्रकूट इलाके का मामला, युवक ने ऑनलाइन मूवी की टिकट बुक करवाई ( Latest Hindi News )

जयपुर. Jaipur News Updates : शहर में ठगों के मायाजाल से आमजन अपने आप को बचाने में असहाय नजर आ रहा है। बैंक और पुलिस प्रशासन भी इन ठगों पर ए€शन लेने में असहाय दिख रहे हैं। एक बार फिर ठगों ने ( Fraud in Jaipur ) तीन लोगों से पांच लाख रुपए ठग लिए।

ऑनलाइन बुक करवाई फिल्म की टिकट, खाता हो गया खाली

टैगोर नगर निवासी जू चंदेल ने चित्रकूट थाने में मामला दर्ज करवाया कि उसने ऑनलाइन पि€चर की टिकट बुक करवाई थी। इस दौरान उससे खाता व कार्ड की जानकारी मांगी गई। जानकारी शेयर करने के बाद उसके मोबाइल पर खाते से दो लाख नौ हजार रुपए निकाल ( Online Fraud ) लिए गए। ठगी का पता पीड़ित को मोबाइल पर मैसेज आने पर लगा। इसके बाद पीड़ित ने थाने में मामला दर्ज करवाया। पुलिस मोबाइल नम्बर के आधार पर मामले की जांच कर रही है।

खाते से तीस हजार पार

वहीं दूसरी ओर संजय नगर भट्टाबस्ती निवासी फिरोज अख्तर के खाते से किसी ने ऑनलाइन 30 हजार रुपए ( Cyber Crime Jaipur ) निकाल लिए। पीड़ित के मोबाइल पर खाते से रुपए निकलने का एसएमएस आने पर ठगी का पता लगा। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इधर लॉटरी लगाने के नाम पर ठगी

Rajasthan Crime News : वहीं प्रताप नगर थाना इलाके में लॉटरी में रुपए लगाने के नाम पर एक युवक से 2.70 लाख रुपए ठगने का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार से€टर 26 प्रताप नगर निवासी गोवर्धन ने मामला दर्ज करवाया कि लॉटरी में रुपए लगाने के नाम पर दिनेश व सीताराम ने उससे 2.70 लाख रुपए ले लिए।

आरोपियों ने न तो उसे राशि का लाभ दिया और न ही मूलराशि। आरोपियों से जब राशि मांगी गई तो वे कुछ दिन तक तो बहाना बनाते रहे और फिर राशि देने से इनकार कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned