scriptशातिरों ने महिला को बनाया दो बार शिकार, लूट लिया सब कुछ, थाने पहुंची पीड़िता | cyber fraud with women's bank account twice in 2 month in jaipur | Patrika News

शातिरों ने महिला को बनाया दो बार शिकार, लूट लिया सब कुछ, थाने पहुंची पीड़िता

locationजयपुरPublished: Dec 23, 2019 05:14:43 pm

Submitted by:

Deepshikha Vashista

विद्याधर नगर थाना इलाके में महिला के खाते से दो बार निकली रकम, दूसरी ओर सोडाला थाना क्षेत्र में वेबसाइट पर जालसाज फर्जी विज्ञापन देकर की ठगी

jaipur

शातिरों ने महिला को बनाया दो बार शिकार, लूट लिया सब कुछ, थाने पहुंची पीड़िता

जयपुर. दी बार एसोसिएशन जयपुर के अध्यक्ष अनिल चौधरी की पत्नी कुसुम के बैंक खाते से दो माह में दूसरी बार ऑनलाइन ठगी हो गई है। पीडि़ता के पति अनिल चौधरी ने विद्याधर नगर थाने में इस संबंध में मामला दर्ज कराया है। रिपोर्ट में बताया है कि सायबर जालसाजों ने उनकी पत्नी के बैंक खाते से शनिवार शाम को तीन बार ट्रांजेक्शन करके 22202 रुपए ऑनलाइन ट्रांसफर कर लिए।
इससे पहले 20 अक्टूबर को भी सायबर जालसाजों ने पत्नी के इसी बैंक खाते से 29 हजार रुपए की ऑनलाइन ठगी कर ली थी। पहले भी ठगी का मामला विद्याधर नगर थाने में दर्ज कराया था। लेकिन अभी तक जालसाज पकड़ में नहीं आए हैं।
ई-कॉमर्स वेबसाइट पर कार देखना पड़ा महंगा, तीन लाख गंवाए

ई-कॉमर्स वेबसाइट पर यदि गाड़ी खरीदने का मानस बना रहे हैं, तो सावधानी से काम लें। कहीं ऐसा न हो कि आप भी जालसाजों के झांसे में आ जाएं। इन वेबसाइट पर जालसाज फर्जी विज्ञापन देकर लोगों को फंसा रहे हैं। ठगी का ऐसा ही शिकार रामनगर सोडाला निवासी राजेश कुमार हुआ।
राजेश ने ई-कॉमर्स वेबसाइट पर कार का विज्ञापन देखकर दिए गए नंबर पर फोन किया। ठग ने खुद को आर्मी में होना बताकर तीन लाख रुपए हड़प लिए। ठग बार-बार जब पैसे की मांग करता रहा, तब ठगी का अहसास हुआ। राजेश ने विशेष अपराध एवं साइबर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो