script

बदमाश ने भेजा छात्र को ऐसा लिंक, ओपन करते ही खाते से कट गए 99 हजार रूपए

locationजयपुरPublished: Oct 03, 2019 01:15:05 am

Submitted by:

abdul bari

लिंक ओपन करते ही छात्र के खाते से चार बार ट्रांजेक्शन करके 99500 रुपए ( cyber thagi in jaipur ) निकाल लिए। जिसके बाद छात्र को गुपचुप तरीके से हुई इस वारदात का पता चला। ( jaipur crime news ) पुलिस ( jaipur police ) ने बताया कि छात्र सीतापुरा स्थित कॉलेज में पढ़ाई कर रहा है।

सस्ती बाइक के लिए लिंक ओपन करते ही 99 हजार पार

सस्ती बाइक के लिए लिंक ओपन करते ही 99 हजार पार

जयपुर
सायबर क्राइम दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है और दूसरी ओर पुलिस इस तरह की वारदातों को रोक पाने में नाकाम साबित हो रही है। बुधवार को भी राजधानी जयपुर में एक ऐसा ही मामला सामने आया । यहां एक छात्र ने बाइक खरीदने के लिए गूगल से बाइक शोरूम सर्च किए। इस दौरान एक बदमाश ने फोन कर छात्र को सस्ती बाइक देने का झांसा देकर छात्र के मोबाइल पर लिंक भेजा। लिंक ओपन करते ही छात्र के खाते से चार बार ट्रांजेक्शन करके 99500 रुपए ( cyber thagi in jaipur ) निकाल लिए। जिसके बाद छात्र को गुपचुप तरीके से हुई इस वारदात का पता चला।
फीस के पैसे जमा करवा रखे थे ( jaipur crime news )

ठगी का शिकार बसेड़ी धौलपुर हाल सीतापुरा निवासी रामकुमार हुआ। उसने विशेष अपराध एवं साइबर थाना में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ( jaipur police ) ने बताया कि छात्र सीतापुरा स्थित कॉलेज में पढ़ाई कर रहा है। पीडि़त ने खाते में फीस के पैसे जमा करवा रखे थे। फीस जमा करवाने के बाद बचने वाले पैसे से बाइक खरीदना चाहता था। फिलहाल पुलिस मामले में छानबीन कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो