scriptचम्बल बीहड़ों से डकैत ने फिर किया वीडियो वायरल | Dacoit again made video viral with Chambal ravines | Patrika News

चम्बल बीहड़ों से डकैत ने फिर किया वीडियो वायरल

locationजयपुरPublished: Mar 15, 2020 05:59:35 pm

चम्बल बीहड़ों से एक बदमाश ने हथियारों का प्रदर्शन करते हुए वीडियो वायरल किया

चम्बल बीहड़ों से डकैत ने फिर किया वीडियो वायरल

चम्बल बीहड़ों से डकैत ने फिर किया वीडियो वायरल

धौलपुर. चम्बल के बीहड़ों से कुछ दिन पूर्व धर्मेन्द्र उर्फ लुक्का डकैत गिरोह के गुर्गों की ओर से बीहड़ों से हथियार सहित वीडियो वारयरल करने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था, कि फिर चम्बल बीहड़ों से एक बदमाश ने हथियारों का प्रदर्शन करते हुए वीडियो वायरल किया है। वायरल वीडियो में बदमाश स्वयं को धौलपुर जिले के टपुआ गांव निवासी रामबाबू उर्फ छैला गुर्जर बता रहा है। यह वीडियो पुलिस तक भी पहुंच गया है। हालांकि धौलपुर जिले में उक्त बदमाश का कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं बताया जा रहा है।
पहले भी हुआ था वीडियो वायरल
कुछ दिन पूर्व ही डकैत धर्मेन्द्र उर्फ लुक्का गुर्जर के गुर्गों ने वीडियो वायरल किया था। इसमें बाड़ी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा तथा कैबिनेट मंत्री रमेश मीणा के लिए अभद्र भाषा का उपयोग किया गया था। इसके बाद हरकत में आई धौलपुर पुलिस ने डकैत साहब सिंह तथा डकैत सीताराम गुर्जर को दबोच लिया था।

तीन परिचालक निलम्बित, चीफ व ट्रैफिक मैनेजर एपीओ
भरतपुर. रोडवेज के लोहागढ़ आगार के एक परिचालक और कर्मचारियों के बीच पैसे देकर विभागीय कार्रवाई और तबादले नहीं होने देने के गत दिनों वायरल हुए वीडियो के मामले में रोडवेज प्रशासन ने आरोपी कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की है। रोडवेज के प्रबंध निदेशक ने मामले में लोहागढ़ आगार के मुख्य प्रबंधक घनश्याम एवं (यातायात निरीक्षक) व प्रबंधक (यातायात) नगेन्द्र सिंह मीणा को एपीओ करते हुए मुख्यालय जयपुर किया है। वहीं तीन परिचालकों को निलम्बित किया है। इनका भी मुख्यालय जयपुर किया है। इस कार्रवाई से रोडवेज अधिकारी व कर्मचारियों में हड़कंप मचा हुआ है। शनिवार को मामले में हुई कार्रवाई के बाद अधिकारी मीडिया से बातचीत करने से बचते हुए नजर आए। गौरतलब है कि लोहागढ़ आगार के एक परिचालक व दो कर्मियों के बीच ईटीएम शाखा में तबादला कराने और डब्ल्यूटी पकड़े जाने पर विभागीय कार्रवाई से बचाने का भरोसा देते हुए गत दिनों वीडियो वायरल हुआ था। यह वीडियो सामने आने पर अधिकारी व कर्मचारियों में हड़कंप मच गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो