21 साल से फरार चल रहा डकैत गिरफ्तार

21 साल से फरार चल रहा डकैत गिरफ्तार
21 साल से फरार चल रहा डकैत गिरफ्तार

Lalit Tiwari | Updated: 21 Sep 2019, 09:29:36 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

शिवदासपुरा थाना पुलिस ने २१ साल पहले फौजी पेट्रोल पंप पर डकैती डालने के मामले में बदमाश मंगल सिंह को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

शिवदासपुरा थाना पुलिस ने २१ साल पहले फौजी पेट्रोल पंप पर डकैती डालने के मामले में बदमाश मंगल सिंह को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। डीसीपी (दक्षिण) योगेश दाधीच ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी डकैत मंगल सिंह और उसके साथियों ने वर्ष 1997 में 9 साथियों के साथ मिलकर फौजी पेट्रोल पंप शिवदासपुरा में डकैती डाली थी। बदमाश डकैती डालकर फरार हो गए थे। पुलिस ने 5 लोगों को उस समय गिरफ्तार कर लिया, जिनमें से एक साथी कैलाश पुलिस हिरासत से सवाई माधोपुर रेलवे स्टेशन से वर्ष 2001 में फरार हो गया था।
वहीं पांच अपराधी पकड़े नहीं गए थे, जिनमें से एक मंगू को थानाधिकारी शिवदासपुरा ने आने के बाद गिरफ्तार किया, जबकि दूसरे आरोपी फकरू को झाबुआ पुलिस की मदद से गिरफ्तार किया गया। उसे मध्य प्रदेश के झाबुआ में भी कई प्रकरणों में वांछित होने से शिवदासपुरा थाना पुलिस मुकदमे में अभी तक लाया नहीं जा सका है, जिसका न्यायालय से प्रोडक्शन वारंट जारी कराया गया है। न्यायालय ने अपराधी को तलब किया है। वांछित चल रहे तीसरे अपराधी मंगल सिंह को थानाधिकारी शिवदासपुरा के नेतृत्व में झाबुआ मध्य प्रदेश से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि मामले में फरार चल रहे अन्य बदमाशों को भी पुलिस जल्द गिरफ्तार करेगी।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned