scriptवीमेन्स कार रैली में डांस, मस्ती, फन और सोशल मैसेज का संगम | Dance, fun, fun and social message in women's car rally | Patrika News

वीमेन्स कार रैली में डांस, मस्ती, फन और सोशल मैसेज का संगम

locationजयपुरPublished: Mar 07, 2021 09:44:25 pm

Submitted by:

Rakhi Hajela

 
जेण्डर बायस्ड फ्री सोसायटी बनाने का संदेश

वीमेन्स कार रैली में डांस, मस्ती, फन और सोशल मैसेज का संगम

वीमेन्स कार रैली में डांस, मस्ती, फन और सोशल मैसेज का संगम

इटरनल हॉस्पिटल, पिंक वुमनिया क्लब और एचडीएफसी बैंक की ओर से रविवार को जवाहर सर्किल से निकाली गई वीमेन्स कार रैली 2021 में डांस, म्यूजिक, मस्ती और फन के साथ ही सोशल मैसेज का संगम नजर आया। 100 से अधिक सजी.धजी कारों में सवार महिलाओं ने थीम के अनुसार जेण्डर बायस्ड फ्री सोसायटी बनाने का संदेश प्रसारित करने के साथ ही बालिका शिक्षा, कोरोना वैक्सिनेशन, वीमेन हैल्थ अवेयरनेस, सेव गर्ल चाइल्ड, वीमेन एम्पावरमेंट के स्लोगन्स और सजावट से आमजन को जागरुक किया। रैली को परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास, इटरनल हॉस्पिटल की चैयरपर्सन व मैंनेजिंग डायरेक्टर मंजू शर्मा, सीईओ डॉ. प्राचीश प्रकाश, सीओओ डॉ. विक्रम सिंह चौहान, पिंक वुमनिया क्लब की फाउंडर कनु मेहता, एचडीएफसी बैंक के ब्रांच बैंकिंग हैड सेंट्रल इण्डिया प्रतीक शर्मा, वाइस प्रेसिडेंट नीरज गुप्ता, एसजीएम आउटडोर से जेडी माहेश्वरी, एडिशनल डीसीपी सुनीता मीणा, पूर्व मेयर ज्योति खंडेलवाल ने झण्डी दिखाकर रवाना किया। रैली के दौरान जयपुर पुलिस कमिश्नरेट की निर्भया स्क्वायड भी सोशल मैसेज देते हुए साथ चल रही थी।
पिंक वुमनिया क्लब की फाउंडर कनु मेहता ने रैली में वीमेन्स ने फाग के गीत.संगीत पर झूमते हुए फूलों की होली का भरपूर आनंद लिवा। विभिन्न प्रकार की गेम्स एक्टिविटीज के दौरान यहां डांस, म्यूजिक और मस्ती का माहौल देखने लायक था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो