scriptदारा सिंह का बेटा बोला- मेरी मां को धमकाया | Dara Singh's son said - threatened my mother | Patrika News

दारा सिंह का बेटा बोला- मेरी मां को धमकाया

locationजयपुरPublished: Jan 08, 2020 06:02:26 pm

Submitted by:

Abrar Ahmad

दारा सिंह एनकाउंटर प्रकरण में नया मोड़, बेटे ने न्यायालय में दिया परिवाद, उसकी मां को डरा धमका कर पक्षदा्रेही करवाया गया, पूर्व मंत्री पर भी आरोप

1_15.jpg

,,

जयपुर. दारा सिंह एनकाउंटर प्रकरण में अब नया मोड़ सामने आया है। उसके बेटे ने न्यायालय में परिवाद दिया है कि मामले में उसकी मां को डरा-धमकाकर के पक्षद्रोही करवाया गया था। दारा सिंह के बेटे अमित बेनिवाल ने पूर्व मंत्री राजेन्द्र सिंह राठौड़, जाट समाज के नेता राजाराम मील, शेर सिंह पूनिया सहित एनकाउंटर केस के सभी आरोपियों को अपने परिवाद में भी आरोपी बनाया है। परिवादी की याचिका पर एमएम-17 में न्यायाधीश कोमल मोटियार ने बनीपार्क थाना पुलिस को परिवाद की जांच के आदेश दिए हैं।

परिवाद में राजेश चौधरी, जुल्फिकार, सत्यनारायण, निसार खान, नरेश शर्मा, सुभाष गोदारा, अरविंद भारद्वाज, बद्रीप्रसाद, सुरेन्द्र सिंह, जगराम, सरदार सिंह, अरशद अली, ए. पौन्नुचामी, मुंशीलाल, अरविंद कुमार जैन, राजेन्द्र सिंह, शेर सिंह पूनिया, राजाराम मिल, अजय कुमार जैन, प्राक्रम सिंह, शीशराम, सुमेर सिंह व रोशन सिंह पर आरोप लगाए गए हैं।
सीबीआई को दिए थे बयान

परिवादी के अधिवक्ता एसएस पूनिया ने न्यायालय को बताया कि परिवादी की मां ने सीबीआई एवं मजिस्ट्रेट के समक्ष सही बयान दिए थे। बाद में ट्रायल के दौरान जब आरोपियों को सजा होने की संभावना नजर आई तो आरोपियों ने उसकी मां को डराया-धमकाया और प्रलोभन देकर के उसके बयान बदलवाए। आरोपियों ने उसके घर के अधूरे निर्माणकार्य को पूरा करवाया और बाद में उसमें बची रकम को लेकर शीशराम व सुमेर के बीच विवाद भी हुआ था। शीशराम की बाद में मृत्यु भी हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो