scriptबेटी के प्यार में मां ने तीन बेटों को कंबल में दबाकर मार डाला | US mom admits to killing three sons | Patrika News

बेटी के प्यार में मां ने तीन बेटों को कंबल में दबाकर मार डाला

Published: Aug 20, 2015 12:54:00 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

ओहियो प्रांत
में एक महिला ने अपने तीन बेटों की महज इस वजह से हत्या कर दी कि उसका पति बेटों को
बेटी से ज्यादा प्यार करता था

murder in ohio

murder in ohio

वॉशिंगटन। ओहियो प्रांत में एक महिला ने अपने तीन बेटों की महज इस वजह से हत्या कर दी कि उसका पति बेटों को बेटी से ज्यादा प्यार करता था। पुलिस ने बताया कि ब्रिटनी पिलकिंगटन नामक इस महिला ने मंगलवार तड़के तीन बजे आपातकालीन नंबर पर फोन करके कहा कि उसका तीन माह का बेटा नोआह सांस नहीं ले रहा है।



घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने गहन जांच शुरू कर दी क्योंकि ऎसी ही रहस्यमय परिस्थितियों में इस महिला के दो बेटों की पहले भी मौत हो चुकी थी। इससे पहले पिछले वर्ष जुलाई में इस महिला का पति जोसफ पिलकिंगटन जब दफ्तर से घर लौटा तो उसे तीन माह का बेटा निआल मृत मिला। उसकी मौत के कारणों का पता नहीं चल सका।



उसके बाद गत अप्रैल में इस दंपती के चार वर्षीय बेटे गैविन की भी संदिग्ध परिस्थितयों में मौत हो गई थी। पुलिस ने बताया कि पिछले 13 महीनों के दौरान तीन लड़कों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत को लेकर संदेह के आधार पर उनकी मां से कड़ी पूछताछ की गई, जिसमें उसने स्वीकार किया कि उसने ही अपने बेटों की हत्या की है। ब्रिटनी ने बताया कि उसने अपने तीनों बेटों को कंबल में दबाकर मार दिया क्योंकि उसका पति बेटी की तुलना में बेटों से ज्यादा प्यार करता था।



लोगन काउंटी के वकील विलियम गोसली ने कहा कि उसका मानना था कि वह अपनी बेटी की सुरक्षा कर रही है क्योंकि उसे अपने पिता से बेटों की तुलना में कम प्यार मिल रहा था। पुलिस जब गैविन की मौत की जांच कर रही थी तब नोआह और उसकी बहन हेली को कुछ समय के लिए घर से हटा दिया गया था, लेकिन एक न्यायाधीश ने उन्हें यह कहकर वापस भेज दिया था कि निआल और गैविन की मौत में कुछ भी संदिग्ध नहीं है। हेली इसी माह चार वर्ष की होने वाली है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो