script‘पीएम नरेंद्र मोदी’ में होंगे दर्शन | Darshan Kumaar joins cast of PM Narendra Modi biopic. | Patrika News

‘पीएम नरेंद्र मोदी’ में होंगे दर्शन

locationजयपुरPublished: Jan 15, 2019 08:19:28 pm

Submitted by:

Aryan Sharma

फिल्म में अहम भूमिका निभाएंगे ‘मैरी कॉम’, ‘एनएच 10’, ‘सरबजीत’ फेम दर्शन कुमार, जल्द शुरू होगी शूटिंग

Jaipur

‘पीएम नरेंद्र मोदी’ में होंगे दर्शन

जयपुर. बहुप्रतीक्षित बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ के निर्माताओं ने हाल ही में अपने भव्य पोस्टर लॉन्च के साथ फिल्म की घोषणा की। फिल्म में टाइटल कैरेक्टर विवेक ओबेरॉय निभा रहे हैं। अब फिल्म की स्टार कास्ट में ‘मैरी कॉम’, ‘एनएच 10’, ‘सरबजीत’ फेम दर्शन कुमार का नाम जोड़ा गया है। दर्शन फिल्म में महत्वपूर्ण किरदार निभाएंगे। फिल्म का निर्देशन ओमंग कुमार कर रहे हैं। यह तीसरी बार है जब दर्शन लीजेंड ग्लोबल स्टूडियो द्वारा निर्मित किसी फिल्म में काम करने जा रहे हैं।

मेरे लिए सम्मान की बात
निर्माता संदीप सिंह कहते हैं, ‘यह हमारे साथ दर्शन की तीसरी फिल्म है। उन्होंने हमारी फिल्म ‘मैरी कॉम’ के साथ अपनी शुरुआत की थी। ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ के लिए उनके साथ टीम बनाना अमेजिंग है। उनका किरदार कहानी में मुख्य भूमिका निभाएगा।’ फिल्म को लेकर एक्साइटेड दर्शन का कहना है, ‘मैं वास्तव में लीजेंड ग्लोबल स्टूडियो का आभारी हूं। जब भी स्टूडियो ने फिल्म बनाई है, मैं हमेशा उस फिल्म का हिस्सा रहा हूं। सबसे बड़ी बायोपिक का हिस्सा बनना मेरे लिए सम्मान की बात है।’

देश के कई हिस्सों में होगी शूटिंग
फिल्म की शूटिंग देश के कई हिस्सों में की जाएगी। निर्देशक ओमंग कुमार, निर्माता संदीप सिंह और अभिनेता विवेक ओबेरॉय के साथ आने वाले हफ्ते में रैकी करेंगे। फिल्म का पहला शेड्यूल एक पखवाड़े के भीतर शुरू होने की उम्मीद है। यह फिल्म प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीवन यात्रा होगी। इसमें उनके जीवन की शुरुआत से लेकर गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में उनके कार्यकाल और फिर भारत का प्रधानमंत्री बनने के उनके सफर को दिखाया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो