सास की हत्या करने वाली बहू खोलेगी अवैध संबंधों के राज, मृतका के भाई ने दर्ज कराया मामला

सास की बेलन से पीट-पीटकर हत्या करने वाली बहू रीना के खिलाफ मृतका मन्नी देवी के भाई ने अवैध संबंधों को लेकर हत्या करने का मामला दर्ज कराया

जयपुर
सास की बेलन से पीट-पीटकर हत्या करने वाली बहू रीना के खिलाफ मृतका मन्नी देवी के भाई ने अवैध संबंधों को लेकर हत्या करने का मामला दर्ज कराया है। हरमाड़ा पुलिस आरोपी महिला को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है अब उसे कोर्ट में पेश कर तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।
चौमूं एसीपी प्रियंका कुमावत ने बताया कि सास मन्नी देवी की हत्या के मामले में गिरफ्तार आरोपी रीना को न्यायालय में पेश किया जहां से उसे तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। महिला ने जिस हथियार से सास को मारा उसको जब्त करने का प्रयास पुलिस कर रही है। वहीं मन्नी देवी के भाई ने जीजा भंवरलाल और बहू रीना के बीच अवैध संबंध को वजह बताते हुए हत्या का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इससे पहले हत्या के बाद रीना के पति मनीष ने भी अपने पिता और पत्नी के बीच संबंधों को लेकर आरोप लगाए थे। मां की हत्या की खबर सुनकर मन्नी देवी की बेटी भी झुंझुनूं से जयपुर लौट आई। वह झुंझुनूं में रहकर पढ़ाई कर रही है। वहीं इस मामले में ससुर भंवरलाल मीडिया से बात करने से भी बच रहा है। पुलिस को संदेह है कि मामले को घरेलु बनाते हुए हत्या की साजिश में कही भंवरलाल तो शामिल नहीं है। भंवरलाल एसएमएस अस्पताल में कम्पाउंडर है। वहीं गिरफ्तार महिला रीना के पांच साल की बेटी और दो साल का बेटा भी है। उल्लेखनीय है कि 27 जनवरी को बहू रीना ने सास मन्नी देवी के सिर पर बेलन से हमला बोलते हुए उसे मार दिया था।

Dinesh Gautam Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned