एक ही परिवार की तीन नाबालिगों बहनों सहित चार महिलाओं से रेप, आरोपी फरार

दौसा जिले के एक थाने में दर्ज हुआ मामला, पुलिस ने पीड़िताओं का कराया मेडिकल मुआयना, आरोपी के खिलाफ बलात्कार के चार मामले दर्ज

By: pushpendra shekhawat

Updated: 25 Jan 2021, 08:30 PM IST

जयपुर। दौसा जिले के एक थाने में एक ही आरोपी के खिलाफ बलात्कार के चार मामले दर्ज हुए हैं। तीन पीडि़ताएं बहन हैं तथा एक पीडि़ता की बेटी है। पुलिस ने चारों मामले दर्ज कर पीडि़ताओं के मेडिकल मुआयने व बयान आदि कराए हैं। अब आरोपी की सरगर्मी से तलाश की जा रही है।


जिले के एकमात्र महिला थाने में 21 जनवरी को दो बहनों ने बलात्कार का अलग-अलग मामला दर्ज कराया। एक बहन विवाहित तथा दूसरी नाबालिग है। विवाहित बहन ने रिपोर्ट दी कि एक वर्ष पहले आरोपी से जान-पहचान हुई तथा वह घर आने लगा। एक आरोपी ने ज्यूस में नशीला पदार्थ पिलाकर बलात्कार किया तथा वीडियो रिकॉर्डिंग बनाकर बदनाम करने की धमकी दी। उसके दो दोस्त ने भी कई बार गैंगरेप किया।

गर्भवती होने पर बार-बार गर्भपात की गोलियां खिला देते। उसकी जमीन भी हड़प ली। वहीं दो-तीन माह पूर्व 13 वर्षीय नाबालिग बहन को भी नशीला पदार्थ पिलाकर बलात्कार किया। भाई को जान से मारने की धमकी देकर पीडि़ता को डरा दिया तथा देह शोषण करता रहा।

इसके बाद तीसरी नाबालिग बहन ने भी उसी आरोपी के खिलाफ दो-तीन माह पूर्व बलात्कार करने का मामला दर्ज करा दिया। चौथा मुकदमा विवाहिता की पुत्री के साथ बलात्कार का मामला पीडि़ता के ताऊ ने दर्ज कराया। पुलिस रिपोर्ट में ताऊ ने बताया कि दीपावली के बाद दस वर्षीय बालिका की मां मजदूरी करने गई थी। पीछे से आरोपी ने घटना को अंजाम देकर बालिका को धमका दिया। गत 11 जनवरी को फिर आरोपी ने बालिका को घर अकेला पाकर बलात्कार कर दिया।

इस मामले के जांच अधिकारी एसटी-एससी सेल के पुलिस उपाधीक्षक सत्यनारायण ने बताया कि पीडि़ताओं का मेडिकल मुआयना करा लिया है। सोमवार को न्यायालय में बयान कराए गए। गैंगरेप पीडि़ता के बयान 27 जनवरी को दर्ज होंगे। आरोपी विष्णु गुर्जर की तलाश में पुलिस टीम जुटी है।

आरोपी धान्या के बंध के समीप ढाबा चलाता है तथा भूमि के कारोबार से जुड़ा है। सबसे पहले विवाहिता से पहचान हुई तथा घटना को अंजाम दिया। इसके बाद डरा-धमकाकर उसकी दोनों नाबालिग बहनों व पुत्री के साथ भी बलात्कार करता रहा। अब पीडि़ताओं ने मामला दर्ज कराया है। विवाहिता के साथ सामूहिक बलात्कार के मामले में विष्णु के अलावा देवेन्द्र व सुभाष भी आरोपी हैं। आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

pushpendra shekhawat Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned