scriptयातायात सुगम बनाने के लिए डीसीपी श्वेता धनखड़ ने ली बैठक | DCP Shweta Dhankhar took a meeting to ease the traffic | Patrika News

यातायात सुगम बनाने के लिए डीसीपी श्वेता धनखड़ ने ली बैठक

locationजयपुरPublished: Oct 30, 2021 11:00:52 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

पार्किंग व्यवस्था, थड़ी ठेला और अस्थाई अतिक्रमण पर हुई चर्चा

यातायात सुगम बनाने के लिए डीसीपी श्वेता धनखड़ ने ली बैठक

यातायात सुगम बनाने के लिए डीसीपी श्वेता धनखड़ ने ली बैठक

त्यौहारी सीजन में आमजन को सुगम और सुरक्षित यातायात व्यवस्था उपलब्ध करवाने के लिए यातायात पुलिस लगातार प्रयासरत है। इसी कड़ी में डीसीपी यातायात श्वेता धनखड़, एडिशनल डीसीपी उत्तर सैयद मुस्तफा अली जैदी, स्थानीय पार्षद सुरेश जांगिड़, सहायक पुलिय आयुक्त पश्चिम आलोक कुमार, पुलिस निरीक्षक भीकाराम ने सीकर रोड के व्यापारियों के साथ बैठक का आयोजन किया । बैठक में आगामी दिनों में त्यौहारी सीजन पर सीकर रोड पर वाहनों के आवागमन पर यातायात के सुगम संचालन और पार्किंग व्यवस्था की समस्याओं पार्किंग व्यवस्था, थड़ी ठेला द्वारा अस्थाई अतिक्रमण के संबंध में चर्चा की गई। व्यापारियों को उनके एव खरीददारों के वाहन मुख्य मार्ग पर खड़ा न करने और बालियंटर रखे जाने के लिए निर्देशित किया गया।
यातायात पुलिस और व्यापारियों ने संयुक्त भ्रमण कर सीकर रोड के दोनों तरफ थड़ी ठेले वालों से समझाइश कर अतिक्रमण हटवाया। ढहर के बालाजी पर कार बाजार के व्यापारियों, खेतान चौराहे पर ई रिक्शा ऑटो रिक्शा के चालकों, मिनी बस चालकों को बीआरटीएस में चलने, मुख्य मार्ग पर वाहन को खड़ा न करने, नो हॉकिंग के संबंध में समझाइश की गई। इस अभियान के तहत की गई कार्यवाही से सीकर रोड की सड़के खुली खुली नजर आई। यह अभियान लगातार जारी रहेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो