script

नहर में मिले प्रेमी युगल के शव

locationजयपुरPublished: Nov 02, 2019 08:14:01 pm

Submitted by:

manish chaturvedi

श्रीगंगानगर में चौकाने वाला मामला सामने आ रहा है। राजियासर में प्रेमी युगल के शव मिले है। दोनो घर से चार दिन पहले से लापता थे।युवक युवती के शव शनिवार सुबह कंवर सेन लिफ्ट नहर के पंपिंग स्टेशन के पास लगे जाल के आगे मिले। खेतों से जा रहे राजियासर जा रहे ग्रामीणों ने युवती के शव को कंवर सैन लिफ्ट नहर की 63 आरडी के पास देखा। इस पर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और नहर में गिरे युवक युवती के परिजनों को इसकी सूचना दी।

Dead body of lover couple found in canal

Dead body of lover couple found in canal


श्रीगंगानगर में चौकाने वाला मामला सामने आ रहा है। राजियासर में प्रेमी युगल के शव मिले है। दोनो घर से चार दिन पहले से लापता थे।युवक युवती के शव शनिवार सुबह कंवर सेन लिफ्ट नहर के पंपिंग स्टेशन के पास लगे जाल के आगे मिले। खेतों से जा रहे राजियासर जा रहे ग्रामीणों ने युवती के शव को कंवर सैन लिफ्ट नहर की 63 आरडी के पास देखा। इस पर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और नहर में गिरे युवक युवती के परिजनों को इसकी सूचना दी। परिजनों के पहुंचने पर मृतक युवक वेद प्रकाश शर्मा पुत्र जैसाराम के भाई विनोद शर्मा ने की शव पहचान की। वही महाजन थाना के गांव फुलैजी निवासी युवती के पिता हरचंद शर्मा ने अपनी पुत्री पूजा के रूप में पहचान की।
पुलिस ने ग्रामीणों और गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकाले। दोनों शवों को राजियासर के सरकारी चिकित्सालय में पहुंचाया। राजियासर थाना प्रभारी सुरेश कुमार कस्बा ने बताया कि बुधवार को सूचना मिली कि कंवर सेन लिफ्ट नहर की 43आरडी के निकट नहर के किनारे एक लावारिस बाइक खड़ी थी। पुलिस को मौके पर बाइक नहर के किनारे खड़ी मिली। पुलिस को बाइक के पास एक मोबाइल, आईडी व नहर के आस-पास पांवों के निशान मिले। इसी बीच जानकारी मिली कि राजियासर निवासी वेद प्रकाश शर्मा पुत्र जैसाराम शर्मा व महाजन थाना क्षेत्र के गांव फुलैजी निवासी युवती 30 अक्टूबर से अपने-अपने घरों से लापता है।
इसी बीच युवक के परिजनों ने राजियासर थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई। दूसरी ओर महाजन थाने में फुलैजी निवासी युवती के पिता ने वेद प्रकाश के खिलाफ उसकी लड़की को भगा ले जाने के आरोप में मुकदमा दर्ज करवाया। वेदप्रकाश राजियासर में मजदूरी का कार्य करता है। तथा उसका मूल गांव फुलैजी है । पुलिस व परिजन शक के आधार पर दोनों के नहर में गिरने की आशंका के चलते बुधवार से जाल व गोताखोरों की मदद से लगातार नहर में तलाश कर रहे थे । शनिवार को दोनों के शव नदी में मिले।

ट्रेंडिंग वीडियो