scriptजयपुर में एक व्यक्ति की मौत के दो दिन बाद भी नहीं हो सका पोस्टमार्टम, धरने पर बैठे परिजन | Dead body Post mortem not done for two days in SMS jaipur morgue | Patrika News

जयपुर में एक व्यक्ति की मौत के दो दिन बाद भी नहीं हो सका पोस्टमार्टम, धरने पर बैठे परिजन

locationजयपुरPublished: Oct 06, 2019 06:34:58 pm

Submitted by:

Deepshikha Vashista

jaipur News Updates : ट्रांसपोर्ट नगर स्थित सेठी कॉलोनी में एक व्यापारी के शोरूम में काम कर रहे एक व्यक्ति की मौत, मृतक के बेटे ने दर्ज कराया हत्या का मामला
 
 

crime

जयपुर में व्यक्ति की मौत के दो दिन बाद भी नहीं हो सका पोस्टमार्टम, धरने पर बैठे परिजन

मुकेश शर्मा / जयपुर. ट्रांसपोर्ट नगर स्थित सेठी कॉलोनी में एक व्यापारी के घर व शोरूम में 27 साल से रहकर काम कर रहे एक व्यक्ति की मौत होने के दो दिन बाद भी पोस्टमार्टम नहीं कराया गया है। परिजनों ने व्यापारी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है और व्यापारी की गिरफ्तारी के बाद पोस्टमार्टम कराने के लिए कहा है। उधर, पुलिस ने बीमारी से मौत होने संभावना जताई है।
सांचोर निवासी रामनिवास ने बताया कि वह गोपालजी का रास्ता में रहकर ज्वैलरी पॉलिसी का काम करता है और उसके पिता पूनमाराम विश्नोई सेठी कॉलोनी निवासी मोतीलाल पंसारी के यहां गत 27 वर्षों से रहकर काम कर रहे थे। 4 अक्टूबर की शाम को व्यापारी के परिजनों ने पिता को एसएमएस अस्पताल तबीयत बिगडऩे पर ले जाने की जानकारी दी। अस्पताल पहुंचा तो पिता की मौत हो चुकी थी। व्यापारी ने एम्बुलेंस बुलाकर शव उसमें रखवाया और सांचोर भिजवाने लगा।
रामनिवास ने बताया कि उनके परिजन अस्पताल पहुंचे, तब मामला संदिग्ध लगने पर पोस्टमार्टम करवाने की बात कही। लेकिन व्यापारी ने इनकार कर दिया। इसके बाद शव गांव नहीं ले गए। अस्पताल के मुर्दाघर में रखवा दिया। बेटे रामनिवास ने पिता की हत्या करने का आरोप लगा व्यापारी के खिलाफ ट्रांसपोर्ट नगर थाने में मामला दर्ज कराया है।
पोस्टमार्टम में मौत के कारणों का पता चल जाएगा। पूनमाराम पहले से बीमार था और निजी अस्पताल में उसका इलाज चल रहा था। तबीयत ज्यादा बिगडऩे पर एसएमएस अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। परिजनों की मांग पर हत्या का मामला दर्ज किया गया। पोस्टमार्टम होने पर रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की होगी।
मनोज चौधरी, एडिशनल डीसीपी, जयपुर कमिश्नरेट

यह भी पढ़ें

मकान में दौड़ा करंट, युवक की मौत, धरने पर बैठे विधायक – परिजन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो