scriptचंद पैसों के लिए बालक की हत्या कर कट्टे में डालकर फेंका शव | Dead body thrown for death by killing a child for money | Patrika News

चंद पैसों के लिए बालक की हत्या कर कट्टे में डालकर फेंका शव

locationजयपुरPublished: Jan 18, 2021 10:50:53 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

आमेर थाना पुलिस ने किया आरोपी गिरफ्तार

चंद पैसों के लिए बालक की हत्या कर कट्टे में डालकर फेंका शव

चंद पैसों के लिए बालक की हत्या कर कट्टे में डालकर फेंका शव

आमेर थाना इलाके में चार दिन से लापता चल रहे बालक की हत्या कर शव को कट्टे में डालकर अर्द्धनिर्मित मकान में फेंकने का मामला सामने आया हैं। इस संबंध में पुलिस ने बालक के शव को बरामद कर हत्या करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। मृतक बालक के पिता से रुपए ऐठने के चक्कर में अपहरण किया गया और उसके बाद उसकी हत्या कर दी। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही हैं।
डीसीपी (उत्तर) परिस देशमुख ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी आसीफ (22) पुत्र यामीन रैगरो का मोहल्ला, फ्रेन्डस कॉलोनी नाई की थड़ी आमेर का रहने वाला हैं। पुलिस ने बताया कि इस संबंध में नाई की थड़ी स्थित फ्रेंड्स कॉलोनी निवासी मोहम्मद कुरैशी ने थाने में मामला दर्ज करवाया था। जिसमें बताया था कि उनका बेटा अरसलान (11) दूसरी कक्षा में इमाम रब्बानी स्कूल नाई की थड़ी में पड़ता हैं। 15 जनवरी दोपहर एक बजे अरसलान घर पर पतंग उड़ा रहा था। लेकिन एक घंटे बाद उसे देखा गया तो वह नहीं था। काफी तलाश करने के बाद भी नहीं मिला। इस पर आमेर थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज करवाई गई। पुलिस और परिजन उसकी तलाश में जुटे थे।
एसीपी सौरभ तिवाड़ी ने बताया कि आरोपी आसीफ से पूछताछ में सामने आया कि फिरौती के लिए अरसलान को पतंग दिलाने का झांसा दे अर्द्धनिर्मित मकान में ले गया। वहां पर उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और हाथ-पैर बांधकर पटक आया। फिर शाम करीब 7 बजे वापस अरसलान को देखने गया तो वह मर चुका था। तब शव को छिपाने के लिए कट्टे में रख दिया। फिर मकान में पड़ी ईंटों कट्टे के ऊपर जमा दी। ताकि किसी को पता नहीं चल सके। पुलिस ने उसकी निशानदेही से शव बरामद किया। आरोपी मजदूरी करता हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो