ट्रेन से कटा क्षत-विक्षत शव मिलने से सनसनी फैली

ट्रेन से कटा क्षत-विक्षत शव मिलने से सनसनी फैली

neha soni | Publish: May, 29 2019 02:49:07 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

हाथोज फाटक के पास शव मिलने से सनसनी फैली

जयपुर।
जयपुर के हाथोज फाटक के पास ट्रेन से कटा क्षतविक्षत शव मिलने इलाके में सनसनी फैली गयी है। पुलिस के मुताबिक भांकरोटा थाने इलाके में सिरसी रोड़ के हाथोज फाटक के यादवों की ढाणी के पास अप रेल्वे लाइन के किलोमीटर 252/7-8 के मध्य बुधवार तडक़े अज्ञात ट्रेन से कटा हुआ क्षतविक्षत शव ट्रेक पर मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। रेल्वे ट्रेक पर शव पड़ा देखकर रेलकर्मियों ने इसकी सूचना आरपीएफ व पुलिस को दी। शव मिलने की खबर फैलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण घटनास्थल पर एकत्रित हो गए। सूचना पर कनकपुरा आरपीएफ चौकी प्रभारी शिंभूदयाल गुर्जर, बिंदायका पुलिस चौकी प्रभारी मोतीलाल शर्मा मय पुलिस जाप्ते केे साथ मौके पर पहुंचकर क्षतविक्षत शव को कब्जे में लिया।

तलाश की दौरान मृतक के पास मोबाइल मिला। पुलिस ने मोबाइल नम्बरों के आधार पर मृतक के परिजनों की तलाश की। शव को एम्बूलेंस की सहायता से SMS अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए ले गये। बिंदायका पुलिस चौकी प्रभारी एसआई मोतीलाल शर्मा ने बताया कि मृतक की शिनाख्त कोटपूतली के बनेठी गांव हाल हाथोज के राधा विहार कॉलोनी निवासी तेजवीर सिंह राजपूत उम्र 25 वर्ष, पुत्र रणजीत सिंह के रूप में हुई है शव का पोस्टमार्टम सवाईमानसिंह अस्पताल के मुर्दाघर में करवाकर परिजनों को सुर्पूद कर दिया गया। फिलहाल पुलिस को मौत के कारणों को पता नही चल पाया है पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी। पूछताछ के दौरान मृतक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि मृतक शाम को घर से निकला था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned