scriptदान पुण्य करने गया था युवक, अचानक मौत ने रास्ता रोक लिया…. दर्दनाक मौत | Death due to electric shock from pole | Patrika News

दान पुण्य करने गया था युवक, अचानक मौत ने रास्ता रोक लिया…. दर्दनाक मौत

locationजयपुरPublished: Jan 24, 2022 01:02:31 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार अमानीशाह नाले के पास स्थित एक दरगाह के पास यह हादसा घटित हुआ।

Heavy rains in TN cause 9 deaths in a house that collapsed

Heavy rains in TN cause 9 deaths in a house that collapsed

जयपुर
राजधानी के भट्टा बस्ती थाना इलाके में अल सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले एक युवक के ऊपर बिजली का तार टूट कर गिर जाने और करंट की चपेट में आने के चलते युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो जाने का मामला सामने आया है। ताज्जुब की बात यह है कि एंबुलेंस के लिए लगातार फोन करने के बावजूद भी डेढ़ घंटे तक घटनास्थल पर एंबुलेंस नहीं पहुंची।
जिसके चलते स्थानीय लोगों में भारी आक्रोश देखने को मिला। एंबुलेंस के घटनास्थल पर नहीं पहुंचने के चलते स्थानीय लोग शव को अपने साथ लेकर सड़क पर आ गए और वाहनों को रोककर एक कार में शव को रख कांवटिया अस्पताल के मुर्दाघर पहुंचाया गया। वहीं घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों से समझाइश कर बात बिगड़ने से पहले ही संभाल ली।
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार अमानीशाह नाले के पास स्थित एक दरगाह के पास यह हादसा घटित हुआ। जब एक 25 से 30 वर्षीय युवक मॉर्निंग वॉक पर निकला और तभी अचानक बिजली का एक तार टूट कर उसके ऊपर जा गिरा। हादसा इतना भयानक था कि युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई और मृतक की लाश काफी जल जाने के चलते उसकी शिनाख्त कर पाना भी मुश्किल हो गया। फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को कांवटिया अस्पताल के मुर्दाघर में रखवा कर उसकी शिनाख्त करना शुरू किया है। हादसा इतना भयानक था कि युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई और मृतक की लाश काफी जल जाने के चलते उसकी शिनाख्त कर पाना भी मुश्किल हो गया। फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को कांवटिया अस्पताल के मुर्दाघर में रखवा कर उसकी शिनाख्त करना शुरू किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो