scriptराजस्थान: नशे में धुत कैंटर चालक ने बाइक सवार को कुचला, एक किलोमीटर तक घसीटता हुआ ले गया | death of bike rider road accident in virat nagar jaipur | Patrika News

राजस्थान: नशे में धुत कैंटर चालक ने बाइक सवार को कुचला, एक किलोमीटर तक घसीटता हुआ ले गया

locationजयपुरPublished: Nov 28, 2022 03:46:47 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

बस स्टैण्ड के पास जयपुर-अलवर मार्ग पर रविवार रात 8 बजे शाहपुरा से अलवर की ओर जा रहे कैंटर ने एक के बाद एक पांच वाहनों को चपेट में ले लिया।

accident_1.jpg

विराटनगर (जयपुर)। बस स्टैण्ड के पास जयपुर-अलवर मार्ग पर रविवार रात 8 बजे शाहपुरा से अलवर की ओर जा रहे कैंटर ने एक के बाद एक पांच वाहनों को चपेट में ले लिया। नशे में धुत कैंटर चालक बाइक को एक किलोमीटर तक घसीट ले गया, जिससे बाइक सवार युवक की मौके पर मौत हो गई।

घटना से गुस्साए लोगों ने जयपुर अलवर मार्ग पर शव रखकर जाम लगा दिया। घटना की सूचना पर जैसे ही पुलिस ने कैंटर का पीछा किया तो चालक ने पुलिस जीप को भी टक्कर मारने का प्रयास किया। इसके बाद पुलिस ने कुहाड़ा मोड़ के पास अलवर की तरफ से आ रहे ट्रेलर को सड़क पर तिरछा खड़ा करवाकर कैंटर रुकवा कर चालक को पकड़ लिया।

यह भी पढ़ें

दर्दनाक हादसाः रोडवेज बस ने बाइक को मारी टक्कर, चाची व भतीजे की मौत

विराट नगर उप अधीक्षक संजीव चौधरी ने बताया कि शाहपुरा की ओर से आ रहे अनियंत्रित कैंटर चालक ने पहले बस स्टैण्ड के पास सड़क किनारे खड़े दो ट्रैक्टरों को टक्कर मारी, इसके बाद तेज गति से अलवर की ओर जाते समय बिजली ग्रिड के सामने बाइक सवार युवक को चपेट में ले लिया। बाइक सवार युवक केंटर में फंस गया और करीब एक किलोमीटर तक घसीटता रहा। घटना में बाइक सवार विराटनगर निवासी कैलाश यादव की मौत हो गई। पुलिस ने चालक नूह मेवात निवासी साबीर को गिरफ्तार कर कैंटर जब्त कर लिया।

यह भी पढ़ें

एक ही घर से उठी तीन अर्थियां, सड़क हादसे में दम्पती एवं भाभी की मौत

लोगों ने किया राजमार्ग जाम
घटना के बाद जयपुर अलवर सड़क मार्ग पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों ने शव को सड़क मार्ग पर रखकर जाम कर दिया। पुलिस लोगों से समझाइश करती रही। लेकिन ग्रामीण नहीं माने और देर रात वाहनों की कतार लगी रही। सड़क मार्ग पर दोनों और करीब 2 किलोमीटर तक वाहनों की लाइन लगी रही। जिससे वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो